NDTV Khabar

बॉलीवुड का 'सुपर सेक्सी' एक्टर है बेटा, इनकी 78 साल की मां को देख लें तो रह जाएंगे भौचक्के

मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन ने हाल ही में एक मिनट 20 सेकेंड तक प्लैंकएक्सरसाइज को किया. एक अन्य वीडियो में उषा बेटे मिलिंद के साथ दौड़ती दिख रही हैं. साफ तौर से दिख रहा है कि मिलिंद जिस फूर्ति के साथ दौड़ रहे हैं, उनकी मां भी उसी स्पीड से भागती दिख रही हैं.

3161 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड का 'सुपर सेक्सी' एक्टर है बेटा, इनकी 78 साल की मां को देख लें तो रह जाएंगे भौचक्के

मिलिंद सोमन की मां ऊषा सोमन.

खास बातें

  1. एक्टर मिलिंद सोमन की मां की फिटनेस देखकर रह जाएंगे हैरान
  2. यंग लोगों की तरह पुश अप करती हैं ऊषा सोमन
  3. मिलिंद सोमन के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर मौजूद है इनका वीडियो
नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया में योग, कसरत आदि की मदद से सेहत सुधारने और फिटनेस की बातें चल रही हैं. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के एक एक्टर और उनकी मां की फिटनेस का ऐसा किस्सा बता रहा हैं जो शायद आपके लिए प्रेरणा का स्राते बने. अपने दौर के 'सुपर सेक्सी' मॉडल और एक्टर कहे जाने वाले मिलिंद सोमन की मां की फूर्ति के बारे में जानकर आप चकित रह जाएंगे. मिलिंद सोमन की मां की उम्र 78 साल है पर वह इस उम्र में बेटे के साथ जॉगिंग के लिए जाती हैं और पुश अप करती हैं. अभिनेता मिलिंद ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम के पेज पर वीडियो डाले हैं, जिसमें उनकी मां किसी यंग लेडी की तरह दौड़ती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि ये किसी आयरनलेडी से कम नहीं हैं.
 

मिलिंद की मां ऊषा सोमन ने हाल ही में एक मिनट 20 सेकेंड तक प्लैंकएक्सरसाइज को किया. एक अन्य वीडियो में उषा बेटे मिलिंद के साथ दौड़ती दिख रही हैं. साफ तौर से दिख रहा है कि मिलिंद जिस फूर्ति के साथ दौड़ रहे हैं, उनकी मां भी उसी स्पीड से भागती दिख रही हैं. मिलिंद की मां बायोकेमिस्ट हैं और वे टीचर भी रह चुकी हैं. दो साल पहले ऊषा अपने बेटे मिलिंद सोमन के साथ मैराथन में हिस्सा ले चुकी हैं. मिलिंद की तरह ही वे नंगे पैर दौड़ती नजर आई थीं. मुंबई ऑक्सफाम ट्रेलवाकर (Mumbai Oxfam Trailwalker) के लिए उन्होंने 48 घंटे में 100 किलोमीटर की दूरी तय की थी. इस दौरान उन्होंने किसी तरह की मेडिकल हेल्प नहीं ली थी.

मिलिंद भी फिटनेस का मनवा चुके हैं लोहा

51 वर्षीय एक्टर मिलिंद सोमन की फिटनेस भी हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. मिलिंद सोमन को आयरनमैन और अल्ट्रामैन जैसे खिताब जीत चुके हैं. शायद इस फिटनेस के चलते ही मिलिंद सोमन इन दिनों खुद से आधी उम्र की लड़की को डेट कर रहे हैं. लड़की का नाम अंकिता कोंवर हैं और वह 25 साल की है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया में उनके साथ कुछ फोटोज पोस्ट की थी.
 
 

Forever :)

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

 

No other place I'd rather be

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

 

Me&Smt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

 

Love this person :)

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी पर बात करते हुए एक बार मिल‍िंद ने कहा था, उनकी जिंदगी में चीजें बहुत ज्‍यादा निर्धारित नहीं हैं और यही चीज उन्‍हें एक बहुत अच्‍छा बॉयफ्रेंड बनाती है. लेकिन यही चीज उन्‍हें एक अच्‍छा पति नहीं बनाती है. साल 2006 में मिलिंद ने फिल्‍म 'वैली ऑफ फ्लॉवर्स' की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. इन दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वह एक्‍टर सहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था. इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे.

मिलिंद आखिरी बार फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (2015) में दिखे थे. इसमें उन्‍हों ने अम्बाजी पंत का रोल प्ले किया था. मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं. 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की. वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement