मिलिंद सोनम के Pinkathon की Mascot ने मनाया अपना 105वां जन्मदिन, एक्टर ने कही दिल जीत लेने वाली बात

अभिनेता, फिटनेस के प्रति उत्साही और पिंकथॉन (Pinkathon) - भारत की सबसे बड़ी महिला दौड़ की संस्थापक मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मैराथन शुभंकर मन कौर के लिए सराहना की एक पोस्ट साझा की है, जिन्होंने कल अपना 105 वां जन्मदिन मनाया.

मिलिंद सोनम के Pinkathon की Mascot ने मनाया अपना 105वां जन्मदिन, एक्टर ने कही दिल जीत लेने वाली बात

मिलिंद सोनम के Pinkathon की Mascot ने मनाया अपना 105वां जन्मदिन, एक्टर ने कही दिल जीत लेने वाली बात

अभिनेता, फिटनेस के प्रति उत्साही और पिंकथॉन (Pinkathon) - भारत की सबसे बड़ी महिला दौड़ (India's biggest women's run) की संस्थापक मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने मैराथन शुभंकर मन कौर (marathon mascot Man Kaur) के लिए सराहना की एक पोस्ट साझा की है, जिन्होंने कल अपना 105 वां जन्मदिन मनाया. सुश्री कौर, आज एक विश्व चैंपियन एथलीट और पिंकथॉन की शुभंकर हैं, जब वह 93 वर्ष की थीं उन्होंने तब दौड़ना शुरू किया था. 105 साल की उम्र में वह अब भी मजबूत हैं और भारत के लिए कई स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं.

मिलिंद सोमन ने सुश्री कौर के लिए अपने पोस्ट में लिखा, "कुछ लोग कहते हैं कि सक्रिय जीवन 45 के बाद खत्म हो जाता है और वे ऐसा नहीं कर सकते हैं या ऐसा नहीं कर सकते हैं," "मन कौर, पिंकथॉन और विश्व चैंपियन एथलीट की शुभंकर, 93 साल की उम्र में दौड़ना शुरू किया था. कल उन्होंने अपना 105 वां जन्मदिन मनाया !!!! और अभी भी चल रहा है!" 55 वर्षीय अभिनेता और मॉडल ने एक तस्वीर के साथ लिखा, जिसमें वह मन कौर के साथ नजर आ रहे हैं.

उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें दोनों को साथ-साथ दौड़ते हुए दिखाया गया है.

मिलिंद सोमन की पोस्ट को अबतक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और सैकड़ों कमेंट्स ने सुश्री कौर की उनके दृढ़ निश्चय और शक्ति की प्रशंसा की है.

पिंकथॉन वेबसाइट पर प्रकाशित एक साक्षात्कार में, सुश्री कौर ने खुलासा किया कि उन्होंने 93 वर्ष की आयु में दौड़ना शुरू किया था. उन्होंने कहा, "जब मैंने 93 वर्ष की आयु में दौड़ना शुरू किया तो हम चंडीगढ़ में थे और पंजाब विश्वविद्यालय में प्रतिदिन जाते थे."

सुश्री कौर ने कहा, कि उन्होंने 2011 विश्व मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करने में "खुशी" महसूस की और स्वस्थ खाने के महत्व पर जोर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने मिलिंद सोमन से कहा, "मेरा पसंदीदा भोजन स्वस्थ भोजन है. खाद्य पदार्थों के लिए कोई पसंदीदा नहीं है, जो भी भोजन स्वास्थ्य के लिए अच्छा हो."