महज़ 'कुछ सेकंड' के लिए मिस यूनिवर्स बनी मिस कोलंबिया को 'पोर्न फिल्म' का ऑफर

महज़ 'कुछ सेकंड' के लिए मिस यूनिवर्स बनी मिस कोलंबिया को 'पोर्न फिल्म' का ऑफर

अरियाडना गूटियारेज़ का फाइल फोटो...

सिर्फ 45 सेकेंड के लिए मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज़ को एक 'अजीब ऑफर' मिला है। उन्‍हें Vivid Entertainment की तरफ से पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया गया है। इसके लिए बाकायदा गूटियारेज़ को मोटी रकम दिए जाने का वादा भी किया गया है।

दरअसल, हाल ही में हुए मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में फिलीपींस की पिया अलोंजो के बदले होस्ट ने गलती से मिस कोलंबिया अरियाडना गूटियारेज़ का नाम अनाउंस कर दिया था, जिसके बाद यह उन्‍हें कुछ सेकेंड के लिए मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था।

ऑस्‍ट्रेलियन वेबसाइट News.com.au की खबर के मुताबिक, कंपनी के हेड स्टीव हिर्स्च ने अरियाडना को खत लिखकर पोर्न फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। उन्‍होंने खत में दिए प्रस्‍ताव में लिखा, 'मेरे विचार में नई मिस यूनिवर्स चुनने के दौरान आपके साथ हुए अनुभव का फायदा आप आर्थिक लाभ और शोहरत हासिल करने के लिए कर सकती हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स और मिस अमेरिका का टाइटल जीतने वालीं सुंदरियों के नाम याद कीजिए? ज्‍यादातर लोगों को केवल वेनेसा विलियम्‍स का नाम याद है, वो भी इस वजह से की साल 1984 में वेनेसा की न्‍यूड तस्‍वीर के सामने आने के बाद उनसे मिस अमेरिका का क्राउन वापस ले लिया गया था। आज वेनेसा कुशल एक्‍ट्रेस, सिंगर और लेखक हैं।'

उन्‍होंने किम कार्दाशियन, पॉमेला एंडरसन सरीखीं हॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का जिक्र करते हुए कहा कि हमने इन लोगों के सेक्‍स टेप्‍स को डिस्‍ट्रीब्‍यूट किया, जिससे उन्‍हें करियर में काफी फायदा मिला।

उन्‍हें गूटियारेज़ को पोर्न फिल्म में काम करने और Vivid Entertainment का प्रतिनिधित्‍व करने की एवज में एक मिलियन डॉलर से अधिक की रकम देने का प्रस्‍ताव भी रखा। इसके अलावा उन्‍होंने कंपनी की तरफ से उन्‍हें पहला विविड गर्ल क्राउन पहनाने का वादा भी किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्‍टीव ने गूटियारेज़ के लिए इस प्रस्‍ताव को एक 'सीरियस ऑफर' बताया और कहा कि वह उनके जवाब के इंतजार में हैं।