Miss Universe कॉन्टेस्ट में बिकिनी पहनकर वॉक कर रही थी मॉडल, अचानक गिरी और... देखें Video

रविवार को जॉर्जिया (Georgia) के एटलांटा (Atlanta) में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट (Miss Universe 2019) हुआ, जिसमें स्विमसूट कॉम्पिटीशन में मिस फ्रांस और मिस मलेशिया वॉक करते हुए लड़खड़ाकर गिर गईं.

Miss Universe कॉन्टेस्ट में बिकिनी पहनकर वॉक कर रही थी मॉडल, अचानक गिरी और... देखें Video

Miss Universe कॉन्टेस्ट में बिकिनी पहनकर वॉक कर रही थी मॉडल, अचानक गिरी...

रविवार को जॉर्जिया (Georgia) के एटलांटा (Atlanta) में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट (Miss Universe 2019) हुआ, जिसमें स्विमसूट कॉम्पिटीशन में मिस फ्रांस और मिस मलेशिया वॉक करते हुए लड़खड़ाकर गिर गईं. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि स्टेज गीला था. बाकी कनटेस्टेंट को भी इसी तरह की परेशानी हुई, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया. शो में कोई घायल नहीं हुआ है. 

दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टुन्जी बनीं मिस यूनिवर्स 2019

मिस फ्रांस 2018 माएवा कूच (Maeva Coucke) स्टेज पर फिसलीं. लेकिन उन्होंने स्थिति को अच्छे से संभाला. गिरने के बाद वे मुस्कुराईं और ताली बजाती हुई वहां से चली गईं. इससे माएवा का आत्मविश्वास बिल्कुल भी कम नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. माएवा ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें इससे सीख मिली है और गिरकर उठना ही महिला के जीवन का सबसे अहम सार है. 

Urvashi Rautela ने सलमान-शाहरुख को पछाड़ा, न्यू ईयर पर एक घंटे की परफॉर्मेंस के लिए मिले इतने करोड़

मलेशिया की 22 वर्षीय श्वेता सेखोन भी स्विमसूट राउंड में स्लिप हुईं. हाई हील्स के कारण उनके साथ ऐसी घटना हुई, जिसके बाद उन्होंने हील्स को उतारे और कैटवॉक करने लगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समाचार वेबसाइट RFI के अनुसार, मिस माल्टा और मिस इंडोनेशिया जैसे अन्य प्रतियोगी को भी ऐसी ही घटना का सामना करना पड़ा. 

दक्षिण अफ्रीका की जोजिबिनी टुन्जी के सिर इस साल का मिस यूनिवर्स का ताज सजा है. वह मिस इंडिया समेत दुनियाभर के 90 से अधिक प्रतियोगियों को हराकर 2019 की मिस यूनिवर्स बनी हैं. अमेरिका के हास्य कलाकार और प्रस्तोता स्टीव हार्वे ने रविवार को यहां टेलर पेरी स्टूडियोज में इस कार्यक्रम की मेजबानी की. टेलीविजन पर प्रसारित इस प्रतियोगिता में 26 वर्षीय टुन्जी को विजेता घोषित किया गया.