युवक ने वेडिंग कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, कहा- शादी में गिफ्ट भले न दें, मगर वोट मोदी को ही दें

कर्नाटक के निवासी और कुवैत में रहने वाले युवक ने शादी के कार्ड पर पीएम मोदी को वोट देने की अपील की है.

युवक ने वेडिंग कार्ड पर छपवाई मोदी की तस्वीर, कहा- शादी में गिफ्ट भले न दें, मगर वोट मोदी को ही दें

प्रवीण कुमार की शादी का कार्ड, जिस पर मोदी सरकार की योजनाओं का जिक्र है.

नई दिल्ली:

मुझे अपनी शादी में तोहफ़े भले न दें, मगर इसकी जगह 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी जी को ही वोट दें. एक युवक की शादी के कार्ड पर की गई यह अपील चर्चा का विषय है. वेडिंग कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर और सरकार की योजनाओं को छपवाने वाले युवक कानाम है प्रवीण कुमार. वह कर्नाटक के मंगलोर के पास उल्लाल के रहने वाले हैं. पीएम मोदी के बड़े प्रशंसक हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपना शादी का कार्ड पूरी तरह मोदीमय बना दिया है. प्रवीण पेशे से एसी मेकैनिक हैं और रोजगार के सिलसिले में कुवैत में रहते हैं.

उनकी दिसंबर में शादी है मगर शादी में गिफ्ट से ज्यादा जरूरी पीएम मोदी और बीजेपी को वोट करने की अपील के चलते उनकी शादी का निमंत्रण पत्र अभी से ही चर्चा में आ गया है. इस पर साफ लिखा है कि आप की मौजूदगी आपके प्यार का इज़हार है लेकिन मोदी जी को वोट दें तो वो सबसे बड़ा उपहार होगा. प्रवीण कुमार ने कहा-"नरेंद्र मोदी ने देश विदेश में अपनी पहचान बनाई है. वो हमारे लिए स्वाभिमान का विषय हैं.हमने अपने कार्ड पर जो लिखा है वो दिल से लिखा है."

प्रवीण के घर पर शादी के लिए रंगाई पुताई का काम चल रहा है. उनकी मां भी खुश हैं कि बहू के आने से पहले ही बेटे की शादी की चर्चा सभी जगहों पर हो रही है. प्रवीण की मां कहतीं हैं- मैं खुश हूं कि उसकी शादी हो रही है. वो शरू से ही बीजेपी से जुड़ा रहा.इतना ही नही कार्ड के पीछे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं की भी जानकारी दी गई है.

वीडियो- सीपी जोशी ने पहले पूछी PM की जाति, अब बैकफुट पर 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com