असदुद्दीन ओवैसी के बाद मोहम्मद कैफ ने दिखाया इमरान खान को आईना, बताई पाकिस्तान में हिंदुओं की सच्चाई

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा था कि वो हिंदुस्तान को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसे बर्ताव करते हैं. अब क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इमरान खान को आईना दिखाया है.

असदुद्दीन ओवैसी के बाद मोहम्मद कैफ ने दिखाया इमरान खान को आईना, बताई पाकिस्तान में हिंदुओं की सच्चाई

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर किए एक ट्वीट पर काफी चर्चा हो रही है. एक्टर नसीरुद्दीन शाह और असदुद्दीन ओवैसी के बाद कैफ ने इमरान खान पर निशाना साधा है. एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने देश के हालात पर चिंता जताई थी और कहा था कि वो बच्चों को लेकर देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने बुलंदशहर का भी जिक्र करते हुए कहा था कि इंसान के हत्यारे की जगह गाय के हत्यारों को पकड़ने को तरजीह दी जा रही है. जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा था कि वो हिंदुस्तान को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसे बर्ताव करते हैं. जिसके बाद कई लोगों ने पाक पीएम इमरान (Pakistan PM) को आड़े हाथों लिया और पाकिस्तान में हिंदुओं की सच्चाई दिखाई. इमरान खान के बयान के बाद नसीर ने पलटवार किया. जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) और अब क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इमरान खान को आईना दिखाया है. 

नसीरुद्दीन के बयान पर पाक पीएम इमरान बोले- पीएम मोदी को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसे व्यवहार करते हैं

 

 

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए लिखा- 'पार्टीशन के वक्त पाकिस्तान में करीब 20 प्रतिशत अल्पसंख्यक थे. लेकिन अब दो प्रतिशत बचे हैं. वहीं दूसरे हाथ भारत में आजादी के बाद अल्पसंख्यकों की संख्या बढ़ी है. पाकिस्तान आखिरी देश होगा जो लेक्चर दे कि अल्पसंख्यों से कैसा व्यव्हार किया जाए.' उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

पाकिस्तान के PM इमरान खान को नसीरुद्दीन शाह का करारा जवाब- अपना मुल्क देखिए, हमारे मुद्दे हम सुलझा लेंगे

 

 

इससे पहले इमरान के बयान पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर लिखा था- 'पाकिस्तानी संविधान के अनुसार, केवल एक मुस्लिम राष्ट्रपति बनने के लिए योग्य है. भारत में वंचित समुदायों के कई राष्ट्रपति रहे हैं. खान साहब को हमसे समावेशी राजनीति और अल्पसंख्यक अधिकारों के बारे में सीखना चाहिए.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बोले, कश्मीर मुद्दे का हल जंग नहीं

मरान के बयान पर अब नसीर ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि मुझे लगता है कि मिस्टर ख़ान को उन मुद्दों पर ही बात करनी चाहिए, जो उनके देश से जुड़े हैं. उन्हें ऐसे मुद्दों के बीच में नहीं आना चाहिए, जिनसे उनका कोई वास्ता नहीं. हमारे देश में 70 सालों से लोकतंत्र हैं और हम जानते हैं कि हमें इन मुद्दों को कैसे सुलझाना है.