NDTV Khabar

MS Dhoni की तरह रन-आउट कर विकेटकीपर ने किया हैरान, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

Bangladesh Premier League (BPL) में कुछ ऐसा हुआ जिसने एमएस धोनी की याद दिला दी. अफगानिस्तान के स्टार विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni की तरह रन-आउट कर विकेटकीपर ने किया हैरान, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

MS Dhoni की तरह रन-आउट कर विकेटकीपर ने किया हैरान.

Bangladesh Premier League (BPL) में कुछ ऐसा हुआ जिसने एमएस धोनी की याद दिला दी. अफगानिस्तान के स्टार विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. वो धोनी की तरह बैटिंग और कीपरिंग करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने धोनी के सामने टी-20 मुकाबले में हेलीकॉप्टर शॉट जड़ा था. जिसको देखकर एमएस धोनी हैरान रह गए थे. यही नहीं वो धोनी की तरह स्टम्पिंग भी करते हैं. वो धोनी को कॉपी करते हैं और उन्हें अपना आइडल मानते हैं. 

मो. शहजाद ने टी10 लीग में की चौकों-छक्‍कों की बारिश, 16 गेंदों पर ठोके 74 रन, बनाया यह रिकॉर्ड

शहजाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेल रहे हैं. वो चिटागांव वाइकिंग्स की तरफ से खेलते हैं. बेटिंग और कीपरिंग के जरिए वो लोगों का दिल जीत रहे हैं. बुधवार को चिटागांव वाइकिंग्स और ढाका डायनामाइट्स के बीच मुकाबला खेला गया. जहां शहजाद ने धोनी के स्टाइल में रन आउट कर सभी को हैरान कर दिया. ढाका के ओपनर बल्लेबाज मिजानुर रहमान को उन्होंने धोनी स्टाइल में रन आउट किया. मैच का 4था ओवर नईम हसन कर रहे थे. रहमान नईम की गेंद को आगे बढ़कर नहीं खेल पाए और उसका फायदा शहजाद ने उठा लिया. उन्होंने आगे आकर बॉल को स्टम्प्स की तरफ धकेल दिया. 


अफगानिस्तान ने पहले T-20 मुकाबले में बांग्लादेश को हराया, राशिद ने मचाया धमाल

देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

धोनी भी ऐसे ही स्टम्पिंग कर चुके हैं. शहजाद ने ऐसा करके धोनी की याद दिला दी. अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर पर छोड़ दिया. काफी बार देखने के बाद अंपायर ने आउट करार दे दिया. शहजाद की स्टम्पिंग काम आई और चिटागांव वाइकिंग्स 11 रन से मुकाबला जीत लिया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement