लॉकडाउन में बर्गर खाने के लिए मां-बेटी कार्डबोर्ड की कार में बैठकर पहुंची McDonald's, देखें वायरल फोटो

फॉक्स न्यूज (Fox News) के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान बेल्जियम (Belgium) के मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के आउटलेट्स ने नियम बनाया है कि जो व्यक्ति अपने अपने कार से आएंगे सिर्फ उन्हें ही ऑर्डर दिए जाएंगे.

लॉकडाउन में बर्गर खाने के लिए मां-बेटी कार्डबोर्ड की कार में बैठकर पहुंची McDonald's, देखें वायरल फोटो

लॉकडाउन में बर्गर खाने के लिए मां-बेटी कार्डबोर्ड के कार में बैठकर पहुंची McDonald's

लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एक अजीबोगरीब फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है. यह फोटो मां और बेटी की है, यह दोनों एक कार्डबोर्ड के कार में बैठकर बर्गर खाने के लिए मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) पहुंच गई हैं. जैसा कि आपको पता है पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का कहर जारी है और इसकी वजह से हर तरफ लॉकडाउन लागू है. इस दौरान हर देश में तरह-तरह के नियम कानून लागू किये गए हैं.

फॉक्स न्यूज (Fox News) के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान बेल्जियम (Belgium) के मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के आउटलेट्स ने नियम बनाया है कि जो व्यक्ति अपने अपने कार से आएंगे सिर्फ उन्हें ही ऑर्डर दिए जाएंगे. इसी नियम को ध्यान में रखते हुए बेल्जियम की रहने वाली नथाली मोअरमन्स ने अपनी 16 साल की बच्ची के साथ एक कार्डबोर्ड के कार में बैठकर McDonald's में पहुंच गई.

मां-बेटी की जब फोटो वायरल होने लगी तो इस पूरे मामले पर मां नथाली मोअरमन्स से बात की गई. तब उन्होंने इसके पीछे की स्टोरी बताते हुए कहा, मेरी बेटी काफी समय से मुझे McDonald's जाने के लिए कह रही थी लेकिन मैं बार-बार मना कर दे रही थी. मैंने अपनी बेटी को समझाते हुए कहा कि हमारे पास कार नहीं है और हम दूसरे के कार में भी नहीं जा सकते क्योंकि हर तरफ लॉकडाउन लागू है. अपनी बेटी को बार-बार मना करने के बाद मुझे यह आइडिया आया कि क्यों न कार्डबोर्ड की कार बनाया जाए.

Newsbeep

जब इस प्लान के बारे में मैंने अपनी बेटी को बताया तो उसने बोला यह बेहद बेवकूफी से भरा प्लान है. लोग हमपर हसेंगे. लेकिन फिर कुछ दिन बाद मैंने कार्डबोर्ड की कार बनाना शुरू किया और फिर मेरी बेटी ने इसमें मेरी काफी सहायता की. मैं अपनी बेटी के लिए ऐसा कुछ करना चाहती थी जो यादगार बन जाए. इस कार पर मैंने लिखा... मुझे  McDonald's चाहिए लेकिन मेरे पास कार नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मां बेटी की कार्डबोर्ड वाली कार में बैठकर फोटो काफी वायरल हो रही है. शेयर के कुछ ही घंटों के अंदर इस फोटो को अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 1 हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं.