विदेशी एक्ट्रेस ने टूटी-फूटी हिन्दी में गाया 'चुनरी-चुनरी', सुष्मिता सेन बोलीं- 'यह बात...' - देखें Video

'चुनरी-चुनरी' (Chunari Chunari) सॉन्ग ग्लोबल हो चुका है. मनी हाईस्ट (Money Heist) की में एजेंट रकील मुरिलो (Agent Raquel Murillo) का किरदार निभाने वाली इटिज़ार इटुनो (Itziar Ituno) ने इस गाने को गाया. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

विदेशी एक्ट्रेस ने टूटी-फूटी हिन्दी में गाया 'चुनरी-चुनरी', सुष्मिता सेन बोलीं- 'यह बात...' - देखें Video

विदेशी एक्ट्रेस ने टूटी-फूटी हिन्दी में गाया 'चुनरी-चुनरी', सुष्मिता सेन ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

'चुनरी-चुनरी' (Chunari Chunari) सॉन्ग ग्लोबल हो चुका है. यह सॉन्ग 1999 में आई फिल्म 'बीवी नंबर 1' (Biwi No-1) का है. हाल ही में के-पॉप बैंड बीटीएस (K-pop band BTS) के एक वायरल फैन-एडिट वीडियो के साथ यह गाना वापिस चर्चा में आया और अब स्पैनिश एक्ट्रेस (Spanish Actress) ने इस गाने को गाया और सोशल मीडिया पर यह गाना फिर वायरल (Viral Video) हो चुका है. हिट टीवी शो मनी हाईस्ट (Money Heist) की में एजेंट रकील मुरिलो (Agent Raquel Murillo) का किरदार निभाने वाली इटिज़ार इटुनो (Itziar Ituno) ने इस गाने को गाया. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस गाने को गुनगुनाया. हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. इस गाने पर परफॉर्म करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी गजब का रिएक्शन दिया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इटिज़ार इटुनो चुनरी-चुनरी सॉन्ग गा रही हैं और डांस कर रही हैं. इसी के साथ वो कहती हैं कि उनको बॉलीवुड डांस मूव्स काफी पसंद हैं. 

देखें Video:

Money Heist के प्रशंसकों ने वीडियो पर प्यार की बौछार की है. इसे माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 80,000 से अधिक बार देखा गया है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या यह भी प्रोफेसर की योजना का एक हिस्सा है?'

अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी यह वीडियो काफी पसंद आया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह बात...'

नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक शानदार प्रतिक्रिया के साथ रकील की प्रतिभा का समर्थन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जून में, बीटीएस का चुनरी चुनरी में नाचते हुए एक मैशअप वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और लोगों को संगीत की कोरियोग्राफी के सही समन्वय के साथ आश्चर्यचकित कर दिया था.