Live टीवी पर होस्ट पर लपका बंदर, किया Attack तो चीख मारकर भाग खड़ी हुई महिला... देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें टीवी एंकर एक एक्टर का इंटरव्यू ले रही हैं तभी बंदर एंकर पर हमला कर देता है. जिसकी वजह से टीवी एंकर को स्टूडियो से बाहर भागना पड़ता है.

Live टीवी पर होस्ट पर लपका बंदर, किया Attack तो चीख मारकर भाग खड़ी हुई महिला... देखें Video

Live टीवी पर टीवी होस्ट पर लपका बंदर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लाइव टीवी (Live TV) पर बंदर (Monkey) ने टीवी होस्ट (TV Host) पर अटैक (Attack) कर दिया, जिसके बाद एक्टर का इंटरव्यू ले रही टीवी होस्ट इंटरव्यू छोड़कर स्टूडियो से भाग निकली. इंटरव्यू के दौरान टीवी एंकर पर बंदर ने हमला कर दिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक यह वायरल वीडियो मिस्त्र के अल हयात टीवी एंकर लोबना असल की है जिन्होंने हाल ही में अपने स्टूडियो में वहां के मशहूर एक्टर इब्राहिम अल-सम्मन को खास इंटरव्यू के लिए बुलाया था.  

इस एक्टर के साथ उनके शो के को-स्टार और उनका एक खास बंदर भी साथ में आया था. लेकिन इस बंदर ने इंटरव्यू के बीच में ही स्टूडियो में ऐसा तहलका मचाया जो देखने लायक था. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टूडियो में इंटरव्यू के दौरान बंदर को पट्टा पहनाकर लाया गया था. सिर्फ इतना ही इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंटरव्यू के दौरान बंदर एक्टर के गोद में बैठकर केला भी खाता है फिऱ कुछ देर बाद टीवी एकंर उसे अपने गोद में लेकर बैठती है. लेकिन कुछ देर बाद बंदर टीवी एंकर के पैर पर हमला कर देता है. जिसकी वजह से उन्हें स्टूडिया के बाहर भागना पड़ता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही टीवी एंकर स्टूडियो के बाहर भागती है. तभी एक आदमी आता है और उस बंदर को पकड़कर गोद में ले लेता है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. इश वीडियो को तीन दिन पहले YouTube पर शेयर किया गया था. और अबतक इसे 47 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. और 100 से ज्यादा कमेंट भी मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि यह पहला वीडियो नहीं है. सोशल मीडिया पर ऐसे हजारों वीडियो हैं, जिसमें आपको ऐसा कुछ हैरान कर देने वाला वाक्या दिख जाएगा. हाल ही में स्पेन के नेताओं के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑस्ट्रिच घूस गया था. जिसके बाद लोगों ने काफी मजाक भी बनाया.