बंदर पर अटैक करने आ गया किंग कोबरा, गुस्से में पकड़ी पूंछ और किया ऐसा... देखें Fight का पूरा Video

बंदर और एक किंग कोबरा के बीच तीव्र लड़ाई (Monkey And King Cobra Fight) का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कोबरा अचानक बंदर के सामने आ जाता है, और उस पर अटैक करने लगता है. बंदर उससे भिड़ पड़ता है.

बंदर पर अटैक करने आ गया किंग कोबरा, गुस्से में पकड़ी पूंछ और किया ऐसा... देखें Fight का पूरा Video

अटैक करने आ गया किंग कोबरा तो गुस्से में बंदर पकड़ी पूंछ और फिर... देखें Video

बंदर और एक किंग कोबरा के बीच तीव्र लड़ाई (Monkey And King Cobra Fight) का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है और तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लगभग दो मिनट का वीडियो 3 जून को भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे किंग कोबरा बंदर पर अटैक करने के लिए सामने आ जाता है और बंदर किस तरह उससे लड़ता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा अचानक बंदर के सामने आ जाता है, और उस पर अटैक करने लगता है. बंदर उससे भिड़ पड़ता है. कोबरा ने हमला किया तो बंदर ने भी बड़ी समझदारी से पलटवार किया. ये लड़ाई करीब 2 मिनट तक चली.

बंदर की चालाकी ने आखिरकार उसे बचा लिया. बंदर कोबरा के पीछे गया और उसकी पूंछ पकड़ने लगा. कोबरा ने कई बार अटैक करने की कोशिश की, लेकिन बंदर ने उसका अटैक नाकाम कर दिया. आखिर में कोबरा भाग निकला और बंदर वहीं खड़ा रहा. ऐसे में जीत आखिरकार बंदर की ही हुई.

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बंदर किंग कोबरा से लड़ रहा है और विजयी हो रहा है. जंजीरों और पिंजरों से मुक्त किया जाए. जंगल ही उनकी सही जगह है.' इस वीडियो के अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com