लॉकडाउन में बंदर ने उड़ाई पतंग, ऐसे हाथ से मांजा चलाकर काटी लोगों की पतंग... देखें Viral Video

CoronaVirus Lockdown: एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बंदर को पतंग (Monkey Flying Kite) उड़ाते देखा गया. इस वीडियो को IFS ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने शेयर किया है. 

लॉकडाउन में बंदर ने उड़ाई पतंग, ऐसे हाथ से मांजा चलाकर काटी लोगों की पतंग... देखें Viral Video

बंदर ने उड़ाई पतंग, लॉकडाउन में देखिए कैसे काट रहा है लोगों की पतंग... देखें Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) किया गया है. पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों से अपील की है कि वो घर पर ही रहें और कोरोनावायरस को हराने में सहायता करें. ऐसे में लोग घर पर रहकर ही टाइम पास के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं. ऐसे में लोग घर की छत से पतंग उड़ा रहे हैं. सड़कों पर लोग नहीं है तो जानवर मजे से घूम रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बंदर को पतंग (Monkey Flying Kite) उड़ाते देखा गया. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर छत की टंकी पर बैठा है और मांजे को पकड़कर पतंग उड़ा रहा है. पतंग कटी तो मांजा उसके पास आ गया. फिर क्या था, बंदर ने उड़ाना शुरू कर दिया. वो मांजा खींचने लगा. उसको भी पतंग उड़ाने में मजा आने लगा. आसमान में कई पतंग उड़ रही थीं, उसने भी उड़ाना शुरू कर दिया. फिर उसने पतंग को अपनी तरफ खींची और पतंग को फाड़ डाला. 

देखें Viral Video:

इस वीडियो को अब तक 4 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com