खिड़की बंद कर बंदर को चिढ़ाने लगा शख्स, जानवर ने फिर ऐसे लिया बदला, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने बंदर की नाक में दम (Man Teases Monkey) कर दिया. उसके बाद बंदर ने ऐसा बदला लिया, जिसको देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

खिड़की बंद कर बंदर को चिढ़ाने लगा शख्स, जानवर ने फिर ऐसे लिया बदला, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

TikTok Viral Video: खिड़की बंद कर बंदर को चिढ़ाने लगा शख्स, जानवर ने फिर ऐसे लिया बदला...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. आपने कई बार बंदर को शख्स को परेशान करते देखा होगा. लेकिन यहां एक शख्स ने बंदर की नाक में दम (Man Teases Monkey) कर दिया. उसके बाद बंदर ने ऐसा बदला लिया, जिसको देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. टिकटॉक पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बंदर को देखकर खिड़की बंद कर लेता है. बंदर अंदर आने के लिए खिड़की के करीब आकर बैठ जाता है. शख्स खिड़की बंद कर उसे चिढ़ाने लगता है. वो जुबान दिखाकर चिढ़ाने लगता है. बंदर कांच से चिपक जाता है और शख्स को पास बुलाता है और फिर कांच के पीछे से ही उसको काटने की कोशिश करने लगता है. ये फनी वीडियो टिकटॉक पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें TikTok Viral Video:

@amarthakur9645

♬ can't stop laughing - Unknown

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के अब तक 11 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को बंदर का रिएक्शन खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा हुआ खिड़की बंद थी, नहीं तो आज इस शख्स की खैर नहीं थी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत फनी वीडियो है, देखकर मजा आ गया.'