बर्फीली सड़क से फिसलकर कार ने खाई पलटी, पहाड़ से गिरी और फिर... देखें हादसे का पूरा Video

विश्व चैंपियन ओट टनक (Ott Tanak) और उनके सह-चालक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. उनकी कार बर्फीली सड़क पर फिसली और पहाड़ों के नीचे जा गिरी. उनकी कार ने पलटी मारी और सड़क से दूर पहाड़ के नीचे गिर गई.

बर्फीली सड़क से फिसलकर कार ने खाई पलटी, पहाड़ से गिरी और फिर... देखें हादसे का पूरा Video

बर्फीली सड़क से फिसलकर कार ने खाई पलटी, पहाड़ से गिरी और फिर...

विश्व चैंपियन ओट टनक (Ott Tanak) और उनके सह-चालक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. उनकी कार बर्फीली सड़क पर फिसली और पहाड़ों के नीचे जा गिरी. उनकी कार ने पलटी मारी और सड़क से दूर पहाड़ के नीचे गिर गई. मोंटे कार्लो रैली के दौरान यह घटना घटी. 

काम कर रहा था शख्स, पीछे से आया हाथी का बच्चा और मारी सूंड, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

ओट टनक ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. फुटेज में देखा जा सकता है कि बर्फीली सड़क से उनकी गाड़ी उछलती है और पहाड़ी से नीचे चली जाती है. एक पेड़ से टकराकर गाड़ी बीच में फंस जाती है और कार में बैठे दोनों ड्राइवर बाहर निकल आते हैं. कार के अंदर ओट तनक के अलावा मार्टिन जार्वियोजा थे. 

आदिवासी बच्चे ने पंजाबी गाने पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, गुरु रंधावा बोले- 'जल्द मिलूंगा इससे...' देखें Video

ओट टनक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''आज सुबह हमारे साथ ऐसा हुआ. लेकिन हम धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं और जल्द ठीक हो जाएंगे.'' इस वीडियो के अब तक 4.8 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 17 हजार लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो जाएंगे. ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन्स आए हैं...

पीएम इमरान खान को डॉक्टर ने लगाया इंजेक्शन तो नर्स दिखने लगीं उन्हें 'हूर', देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी टीम ने स्टेटमेंट जारी कर बताया कि हादसे के बाद ओट टनक और मार्टिन का चेकअप किया गया और डॉक्टर ने चेकअप के बाद जानकारी दी कि दोनों बिलकुल ठीक हैं. बता दें, 32 वर्षीय ओट टनक ने कभी तक मोंटे कार्लो रैली नहीं जीती है. जिस वक्त उनकी कार क्रैश हुई, उस वक्त वो चौथे स्थान पर थे.