मुंह में स्ट्रॉ लगा आराम से Smoothie पीते हुए नजर आया चूहा, खूब वायरल हो रहा है Video

मुंह में स्ट्रॉ लगाकर चूहा का Smoothie पीते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से चूहा, इंसान की तरह स्मूदी पीते हुए नजर आ रहा है. चूहे के इस फोटो को @dog_rates ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

मुंह में स्ट्रॉ लगा आराम से Smoothie पीते हुए नजर आया चूहा, खूब वायरल हो रहा है Video

मुंह में स्ट्रॉ लगा आराम से Smoothie पीते

मुंह में स्ट्रॉ लगाकर चूहा का Smoothie पीते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से चूहा, इंसान की तरह स्मूदी पीते हुए नजर आ रहा है. चूहे के इस फोटो को @dog_rates ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह चूहा है और यह मेटल के स्ट्रा से स्मूदी पी रहा क्योंकि यह पर्यावरण को किसी भी तरह से गंदा नहीं करना चाहता है. 

इस चूहे का नाम है 'Bunny' और आप इसमें साफ देख सकते हैं यह भूरे रंग का चूहा कितना मजे में स्मूदी पीता हुआ नजर आ रहा है. चूहा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद से ही वायरल हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इस फोटो पर अब तक 97 हजार लाइक्स और 10 हजार से अधिक रिट्वीट आ चुके हैं. इस फोटो पर लोग तरह- तरह के कमेंट भी रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह कौन सी नस्ल का चूहा है. वहीं एक यूजर ने पूछा कि यह चूहा मेटल के स्ट्रा से कैसे स्मूदी पी रहा है.