टीम इंडिया के ये क्रिकेटर्स जिन्होंने अब तक नहीं खाया 'शादी का लड्डू'

टीम इंडिया में कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनकी फैन फोलॉअर्स पूरी दुनिया में हैं. अपने एटिट्यूट और स्टाइल की वजह से ये क्रिकेटर्स चर्चा में रहते हैं.

टीम इंडिया के ये क्रिकेटर्स जिन्होंने अब तक नहीं खाया 'शादी का लड्डू'

टीम इंडिया में कई ऐसे क्रिकेटर्स जो एटिट्यूट और स्टाइल की वजह से ये क्रिकेटर्स चर्चा में रहते हैं.

खास बातें

  • भुवनेश्वर कुमार नुपुर से शादी करने जा रहे हैं.
  • विराट कोहली 29 साल के हैं और उनकी शादी का सभी को इंतजार है.
  • जसप्रीत बुमराह के सिक्स पैक एब्स सोशल मीडिया पर हुए थे वायरल.
नई दिल्ली:

टीम इंडिया में कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनकी फैन फोलॉअर्स पूरी दुनिया में हैं. अपने एटिट्यूट और स्टाइल की वजह से ये क्रिकेटर्स चर्चा में रहते हैं. जैसे ही भुवनेश्वर कुमार की शादी की खबर आई तो उनकी कई फीमेल फैन्स दुखी हो गईं और सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट किया था. टीम इंडिया में कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं जिनकी फीमेल फोलॉइन काफी ज्यादा है. इसमें विराट कोहली से लेकर हार्दिक पांड्या तक शामिल हैं. आइए देखते हैं कौन है लिस्ट में...

पढ़ें- धवन ने भुवनेश्वर से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, जवाब दिया- 'शायद इसे ही तो प्यार कहते हैं'​
 

virat anushka instagram

विराट कोहली
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और हालही में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 50वीं सेंचुरी जड़ी है. साल दर साल उनकी परफॉर्मेंस शानदार होती जा रही है. कोहली फिलहाल 29 साल के हैं. काफी समय से उनकी शादी की बातें होती रहती हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ वो कथित तौर पर रिलेशनशिप में हैं. सभी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. 

पढ़ें- बुमराह ने सोशल मीडिया पर डाली 'सिक्स पैक' की फोटो, लड़की बोली- हे भगवान! पागल हो जाऊंगी​
 
hardik pandya

हार्दिक पांड्या
कुछ ही महीनों में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया में मजबूत जगह बना ली है. अब उनके बगैर मैच खेलने का रिस्क टीम इंडिया नहीं उठाती है. क्योंकि वो बॉलिंग के साथ-साथ बल्लेबाजी भी शानदार करते हैं. पांड्या की उम्र फिलहाल 24 साल है. कुछ ही सालों में उनके फैन्स बढ़ते जा रहे हैं. पांड्या को देखकर लगता है कि वो फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं. लेकिन उनके बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या इसी साल शादी करने जा रहे हैं.

पढ़ें- टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से जुड़ी 11 खास बातें....​
 
kl rahul

केएल राहुल
कुछ ही सालों में केएल राहुल टीम इंडिया में अपनी जगह बना चुके हैं. जिसके बाद उनकी फैन फोलॉइंग बढ़ती जा रही है. राहुल क्रिकेट के साथ-साथ अपनी स्टाइल की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं. राहुल फिलहाल 25 साल के हैं.

पढ़ें- ये क्रिकेटर चोरी छिपे कर देते हैं अपनी आधी कमाई दान, नहीं देख सकते लोगों के आंसू​
 
jasprit bumrah

जसप्रीत बुमराह
टीम इंडिया के थेड ओवर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने हालही में सिक्स पैक एब्स बनाए हैं. जिसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. सिक्स पैक्स के मामले में वो विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के साथ खड़े हो जुके हैं. बुमराह अभी 23 साल के हैं. 
 
manish pandey

मनीष पांडेय
मनीष पांडेय हर जरूरी मौके पर टीम इंडिया का साथ देते हैं और दमदार शॉट्स खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाते हैं. मनीष फिलहाल 28 साल के हैं और सभी को उनकी शादी का इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com