इन 5 लोगों ने किसी का साल बनाया खतरनाक तो कोई हंस-हंसकर हुआ लोट-पोट

इनमें ढिंचैक पूजा, ओम प्रकाश मिश्रा जैसे लोगों को सेलिब्रिटी बना दिया. किसी के गाने हिट हुए तो किसी के डायलॉग. सोशल मीडिया पर ये लोग खूब वायरल हुए. कुछ को तो सोशल मीडिया ने स्टार ही बना दिया.

इन 5 लोगों ने किसी का साल बनाया खतरनाक तो कोई हंस-हंसकर हुआ लोट-पोट

दीपक कलाल और ढिंचैक पूजा जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं.

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए इन लोगों के वीडियो.
  • ढिंचैक पूजा का गाना खूब हुआ वायरल.
  • दीपक कलाल का वीडियो लोगों को लगा बहुत फनी.
नई दिल्ली:

साल 2017 में कई लोगों के लिए अच्छा रहा तो किसी के लिए बहुत ही बुरा. सोशल मीडिया में कई ऐसे लोग आए जिन्होंने लोगों के नाक में दम करके रख दिया. इस साल कई ऐसे लोग आए जिन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वो कुछ ही घंटे में हीरो बन गए. किसी ने इन लोगों को बहुत बुरा-भला बोला तो कोई इनका फैन हो गया. इनमें ढिंचैक पूजा, ओम प्रकाश मिश्रा जैसे लोगों को सेलिब्रिटी बना दिया. किसी के गाने हिट हुए तो किसी के डायलॉग. सोशल मीडिया पर ये लोग खूब वायरल हुए. कुछ को तो सोशल मीडिया ने स्टार ही बना दिया. लगातार इन लोगों के फैन्स बढ़ते जा रहे हैं. आइए देखते हैं कौन हैं इस लिस्ट में...

अनुष्का का बैग उठाकर होटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो



बोल न आंटी आऊं क्या? ओम प्रकाश मिश्रा
ये गाना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हिट हुआ था. कई लोगों ने इस गाने पर कई मीम्स भी बनाए थे. यही नहीं दिल्ली के कनॉट प्लेस पर लोगों ने गाना भी गया था. वीडियो वायरल होने के बाद सिंगर ओम प्रकाश मिश्रा ने दूसरा गाना लाने का एलान तक कर दिया था. वैसे ये गाना 2015 में यूट्यूब पर आया था लेकिन 2017 में लोगों ने इसे वायरल कर दिया और रातों-रात ओम प्रकाश मिश्रा स्टार बन गए. इस वीडियो को हर जगह शेयर किया गया. यूट्यूब पर उनके वीडियो को 5.6 मिलियन लोग देख चुके हैं और कई लोग उनके वीडियो को शेयर कर चुके हैं.

बुरे फंसे युवराज! सागरिका के साथ क्लिक कराई फोटो तो पत्नी हेजल ने दिया ये जवाब



सेल्फी मैंने ले ली आज... ढिंचैक पूजा
सबसे ज्यादा पॉपुलर हुईं तो वो थीं ढिंचैक पूजा. जिनके 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने  को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. फेसबुक यूजर्स ने ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसके मजे लिए. ढिंचैक पूजा इतनी फैमस हो गईं कि बिग बॉस शो में उनको बुलाना पड़ा. इस साल पूजा सबसे पॉपुलर रहीं. पूजा के इस वीडियो को 31 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

मिलिए भारत के 'माइकल जैक्सन' से, जो मूनवॉक कर करता है ट्रैफिक कंट्रोल



दीपक कलाल
सोशल मीडिया पर लोगों को सबसे फनी लगे दीपक कलाल. जिनके वीडियो को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो किसी ने खूब आलोचना की. लेकिन उनके वीडियो को खूब शेयर किया गया और फेसबुक पर हमेशा वायरल रहे. 



नासिर खान
पाकिस्तान में भी कई लोग सोशल मीडिया पर स्टार साबित हुए. इन लोगों को भारत में भी काफी पसंद किया गया. इन्ही में से एक स्टार हैं नासिर खान. उनके वीडियो काफी वायरल हुए. वो सोशल मीडिया पर चैलेंज के वीडियो बनाते हैं. जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. 



नौमान खान
पाकिस्तान का एक और शख्स है जिसका नाम है नौमान खान. जिनके वीडियो भारत में भी वायरल हुए. वो कई ऐसे वीडियो बनाते हैं जिसमें कई इंडियन स्टार्स का भी नाम लेते हैं जो भारत में काफी फेमस हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com