कैंसर से जूझ रही बेटी को हौंसला देने के लिए मां ने किया यह अनोखा काम, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

यह एक वीडियो एक ऐसी मां का है जिसमें उसने अपनी बच्ची को हिम्मत देने के लिए कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे और आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

कैंसर से जूझ रही बेटी को हौंसला देने के लिए मां ने किया यह अनोखा काम, Video देख आंख में आ जाएंगे आंसू

कैंसर से जूझ रही बेटी को हौंसला देने के लिए मां ने किया यह अनोखा काम

मां हर किसी के जीवन में एक अहम भूमिका निभाती है. हर किसी के लिए दुनिया के सभी रिश्तों से बढ़कर होता है मां का रिश्ता. मां अपने बच्चों का हर हाल में और हर वक्त साथ देती है. मां ही वह शख्सियत है जो हमें जीवन के कमजोर और मुश्किल वक्त में हिम्मत और हौंसला देती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि सच में मां जैसा कोई नहीं हो सकता.

यह एक वीडियो एक ऐसी मां का है जिसमें उसने अपनी बच्ची को हिम्मत देने के लिए कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे और आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है. दरअसल, एक लड़की को कैंसर था. ऐसे में अपनी बेटी को हिम्मत देने के लिए एक मां ने वह कर दिखाया जो आपने सोचा भी नहीं होगा. रैक्स चैपमैन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मां अपनी बेटी को सरप्राइज दे रही है. उनकी बेटी कैंसर से जंग लड़ रही है.. लव.'

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां पहले अपनी बेटी के बाल काटती है. इसी बीच वह अचानक अपने भी बाल काटने लगती है. बेटी पहले तो हैरान रह जाती है. फिर मां बस उसे चुप रहने के लिए कहती है. मां को ऐसा करते देख बेटी भी रोने लगती है. इस वीडियो को अबतक 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बहुत से लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने मां-बेटी को प्यार भरे मैसेज भेजे हैं.