मां को लगा जन्‍म लेते ही बच्‍ची की हो गई मौत, 30 साल बाद मिली जिंदा, लेकिन...

बच्चे को खोना दुनिया का सबसे बड़ा दर्द होता है. केवल एक मां जानती है कि ये कितना बड़ा दर्द है क्योंकि वो 9 महीने तक बच्चे को अपने पेट में पालती है.

मां को लगा जन्‍म लेते ही बच्‍ची की हो गई मौत, 30 साल बाद मिली जिंदा, लेकिन...

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • मां को लगा जन्‍म लेते ही बच्‍ची की हो गई मौत
  • 30 साल बाद जिंदा मिली बच्ची लेकिन वह बन गई थी आदमी
  • मां और बच्ची का 30 साल बाद डीएनए मैच हुआ
नई दिल्ली:

बच्चे को खोना दुनिया का सबसे बड़ा दर्द होता है. केवल एक मां जानती है कि ये कितना बड़ा दर्द है क्योंकि वो 9 महीने तक बच्चे को अपने पेट में पालती है. लेकिन एक मां के साथ हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिस बच्चे को उसने मरा हुआ समझा था, वह करीब 30 साल बाद उसे जिंदा मिला. दरअसल कैलीफोर्निया की टीना बेजार्नो ने 17 साल की उम्र में एक बच्ची क्रिस्टिन को जन्म दिया था. लेकिन अगले ही दिन टीना को बताया गया कि उनके बच्चे की जन्म के कुछ मिनट बाद मौत हो गई.

फिर भी दुखी मां अपनी इस मृत बच्ची की याद में हर साल उसका जन्मदिन मनाती रही. बाद में टीना इरिक गार्डेरे नाम के शख्स को डेट करने लगीं. 30 साल बाद टीना को एक मेल मिला. यह मेल न्यू जर्सी के एक शख्स ने उन्हें भेजा. इस शख्स ने दावा किया कि टीना उसकी मां हैं. 

सोशल मीडिया पर स्टार है ये कुत्ता, अपने सिर पर किसी भी चीज को कर सकता है बैलेंस, देखें VIDEO

मेल ऑनलाइन के मुताबिक टीना और क्रिस्टिन ने अपना डीएनए डाटाबेस कंपनी को दिया जहां ये मैच हो गया. डीएनए मैच होने के बाद क्रिस्टिन ने बेजार्नो को ईमेल किया और लिखा कि मुझे लगता है कि हमें बात करने की जरूरत है. यह बताता है कि हम एक दूसरे से संबंधित हैं और आप मेरी मां हैं. 

डीएनए टेस्ट से यह साबित हुआ कि बचपन में टीना के बच्चे की मौत नहीं हुई थी लेकिन वह बच्चा अब ट्रांसजेंडर आदमी के रूप में रह रहा था. दरअसल टीना की मां उनकी प्रेगनेंसी के समय सपोर्टिव नहीं थी और उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थीं. क्रिस्टिन को अडॉप्ट कर लिया गया था और उसका लास वेगास में लालन पोषण हुआ.

बाघिन 'नूर' के लिए आपस में भिड़ गए 2 बाघ, हुई जबरदस्त उठापटक, देखें VIDEO 

लेकिन वह जल्द ही एक आदमी के रूप में तब्दील हो गई और इस समय 29 साल की है. उसके साथ उसकी पत्नी और बच्चे भी हैं. अब टीना का कहना है कि उन्हें फर्क नहीं पड़़ता है कि उनका बच्चा पुरुष के रूप में है या महिला के रूप में लेकिन वह बस इतना जानती हैं कि वह उनका बच्चा है.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com