NDTV Khabar

Mother's Day 2017: 5 गिफ्ट आइडिया उसके लिए, जिसने आपको पूरी लाइफ दे दी

क्या आपने सोचा है कि इस मदर्स डे के मौके पर आप अपनी मां को क्‍या गिफ्ट देने वाले हैं. एक ऐसा गिफ्ट जिससे कि आपके जीवन पर अपना जीवन न्यौछावर कर देने वाली उस मां को सम्मान और खुशी दोनों मिले. अगर आपने अभी तक कुछ नहीं सोचा है, तो अभी भी देर नहीं हुई और इस आखिरी पल पर आप ये डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि मां को देने के लिए आप क्‍या गिफ्ट खरीदें, तो इस प्यार भरे काम में हम आपकी मदद करेंगे.

59 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mother's Day 2017: 5 गिफ्ट आइडिया उसके लिए, जिसने आपको पूरी लाइफ दे दी

Mother's Day 2017 : मदर्स डे के मौके पर कुछ पल निकालते हैं उस औरत को देने के लिए, जिसने हमें अपनी पूरी लाइफ दे दी

खास बातें

  1. अपनी मां को इस बार दें एक खजाना...
  2. इस बार उन्हें गिफ्ट की जाएं उनकी बचपन की यादें.
  3. क्‍यों न उन्हें गिफ्ट किया जाए एक पूरा दिन.
इस रविवार को है एक बेहद खास दिन, मदर्स डे. एक ऐसा मौका जिसके बहाने हम अपनी बिजी लाइफ में से कुछ पल निकालते हैं उस औरत को देने के लिए, जिसने हमें अपनी पूरी लाइफ दे दी... क्या आपने सोचा कि मदर्स डे के मौके पर आप उसे क्या गिफ्ट देंगे. जिससे कि आपके जीवन पर अपना जीवन न्यौछावर कर देने वाली उस मां को सम्मान और खुशी हो. अगर आपने अभी तक कुछ नहीं सोचा है, तो अभी भी देर नहीं हुई.  और अगर इस लास्ट मूमेंट पर आप ये डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि लें क्या, तो इस प्यार भरे काम में हम आपकी मदद करेंगे न-

खजाने की चाबी...
 
mothers day 7

अपनी मां को इस बार दें एक खजाना... जी हां, थोड़ा सा समय निकाल कर अपने घर के अंदर अलग-अलग जगह को जोड़ते हुए एक नक्शा बनाएं. इस नक्शे में कई पड़ाव लगाएं. इन पड़ावों में उनकी पसंद के गिफ्ट जैसे ज्वैलरी, किचन आइटम, बॉडी प्रोडक्ट या जो भी उन्हें पसंद हो रखें.

मां को दिलाएं याद
जैसे आपको आपकी मां बहुत प्यारी है, वैसे ही आपकी मां को अपनी मां. इसलिए क्यों न इस बार मदर्स डे के मौके पर उन्हें गिफ्ट की जाएं उनकी बचपन की यादें. आप उन्हें उनकी बचपन की तस्वीरों का कोलार्ज बना कर दे सकते हैं या एक छोटी सी फोटो एलबम या एक वीडियो भी.

एक दिन करें गिफ्ट
 
mothers day

मां हर रोज आपके और घर के कामों में लगी रहती है. आपका दिन या आफिस शायद 9-5 में खत्म हो जाता है, लेकिन उसका दिन आपके उठने से पहले शुरू होता है और आपके सोने के बाद ही खत्म. तो क्‍यों न इस बार मदर्स डे के मौके पर उन्हें गिफ्ट किया जाए एक पूरा दिन. एक दिन उन्हें हर काम से छुट्टी दें, उनका सारा काम खुद संभालें या पापा और भाई की मदद से घर संभालें और मां को उनके दोस्तों या परिवार के लिए फ्री छोड़ दें. 

------------------------
मदर्स डे 2017: इन SMS और वॉलपेपर्स के जरिए मां को दिलाएं अपने प्‍यार का अहसास  
जानिए इंग्‍लैंड, यूरोप और ब्रिटेन में कैसे मनाया जाता है मदर्स डे 2017
रिश्ते को बनाए रखना है खूबसूरत, तो इन बातों का रखें ध्यान...
-----------------------

आपके हाथों का स्वाद 
 
mothers day

Photo Credit: instagram/ayako.m.y


क्या आपको याद है कि बचपन में मां आपको स्कूल के प्रोजेक्टस में हेल्प करती थीं... याद है कितने सारे डीआईवाई प्रोजेक्ट आप दोनों ने साथ बनाए थे. तो क्यों न इस मदर्स डे पर कुछ अपने हाथों से बना कर उन्हें गिफ्ट करें. 

टाइम
अगर आप कुछ भी बना पाने या खरीद पाने में समर्थ नहीं हो पाएं या कुछ भी प्लान न कर पाएं, तो भी मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को सबसे बड़ा गिफ्ट दे सकते हैं. और वह है आपका टाइम. जी हां, जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो अपने दोस्तों और अपनी दुनिया में बिजी हो जाते हैं. ऐसे में मां शायद इंतजार करती हैं कि कब बच्चे उनके लिए टाइम निकाल पाएं. तो इस दिन मां को दें सबसे बड़ा तोहफा और उनके साथ बिताएं समय...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement