जब बच्चे को बचाने के लिए दिया मां ने बलिदान, देखें वायरल Video

13 मई को मदर्स था. ऐसे में मां को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. ऐसा ही एक वीडियो है जो फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सएप पर काफी शेयर किया जा रहा है.

जब बच्चे को बचाने के लिए दिया मां ने बलिदान, देखें वायरल Video

मदर्स डे पर काफी वायरल हुआ है ये वीडियो.

खास बातें

  • मदर्स डे पर काफी वायरल हो रहा है ये वीडियो.
  • मादा हिरण ने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान को न्यौछावर कर दिया.
  • बच्चा तो बच गया लेकिन मां की जान चली गई.

Mother's Day 2018: 13 मई को मदर्स था. ऐसे में मां को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. ऐसा ही एक वीडियो है जो फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सएप पर काफी शेयर किया जा रहा है. एक मादा हिरण ने अपने बच्चे को बचाने के लिए खुद की जान को न्यौछावर कर दिया. इस वीडियो में एक हिरण का बच्चा नदी पार करके दूसरी तरफ जा रहा था, उसी वक्त एक मगरमच्छ वहां आ जाता है और बच्चे को शिकार करने निकल पड़ता है. दूर से उसकी मां देख लेती है. बिना सोचे समझे वो नदी में कूद पड़ती है और खुद मगरमच्छ के सामने खड़ी हो जाती है. 

Mother's Day: बच्चे नहीं करते इज्जत, लेकिन मां करती है सबसे ज्यादा परवाह, देखें श्रीदेवी का वायरल वीडियो

बच्चा तो आगे निकल जाता है लेकिन उसकी मां की जिंदगी चली जाती है. ये वीडियो आखिर कहां का है और वीडियो में कितनी सच्चाई है इस बात का पता नहीं चल पाया है. लेकिन मदर्स डे के मौके पर इस वीडियो को वॉट्सएप और फेसबुक पर शेयर किया जा रहा है. 

Mother’s Day 2018: मदर्स डे के 8 दिलचस्प Facts, बढ़ जाएगा मां के लिए प्यार

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Mother’s Day से जुड़े इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स
अमेरिकन एक्टिविस्ट एना जार्विस ने मदर्स डे की शुरुआत की थी. मां की मौत होने के बाद प्यार जताने के लिए उन्होंने इस दिन की शुरुआत की. जिसके बाद धीरे-धीरे कई देशों में मनाया जाने लगा. अमेरिका, भारत सहित कई देशों में मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. लेकिन यूके मदर्ड डे को 6 मार्च को मनाया जाता है. चीन में मदर्स डे के दिन मां को गिफ्ट में गुलनार का फूल दिया जाता है.