सरपंच पति ने एक ही मंडप पर रचाई पत्नी और साली के साथ शादी, बताई ये वजह

मध्य प्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी सरपंच पत्नी एवं उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही स्टेज पर शादी की.

सरपंच पति ने एक ही मंडप पर रचाई पत्नी और साली के साथ शादी, बताई ये वजह

सरपंच पति ने एक ही मंडप पर रचाई पत्नी और साली के साथ शादी.

मध्य प्रदेश के भिंड जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी सरपंच पत्नी एवं उसकी ममेरी बहन के साथ एक ही स्टेज पर शादी की. मेहगांव पुलिस स्टेशन क्षेत्रन्तर्गत ग्राम गुदावली में 26 नबंर को हुई इस शादी में सरपंच पति दिलीप उर्फ दीपू परिहार (35) ने पहले साली रचना (22) के साथ फेरे लिये और फिर एक ही स्टेज पर नई पत्नी के साथ पहली पत्नी विनीता देवी (28) को भी वरमाला पहनाई.

Video: आधी रात दो लोगों ने चोरी किया 21 हजार रुपये का प्याज, CCTV में कैद हुआ हादसा

दिलीप एवं विनीता की करीब नौ साल पहले शादी हुई थी और इन दोनों के तीन बच्चे भी हैं. दो बहनों से एक ही स्टेज पर शादी करने एवं वरमाला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है. इसके अलावा, इस वीडियो में दिख रहा है कि ये दोनों बहनें दुल्हन बनी हुई और वरमाला पहने हुए दिलीप के अगल-बगल में खड़ी हैं. दिलीप भी दूल्हे के वेश में है.

जंगल में घूमता दिखा दो मुंह वाला सांप, देखने के लिए लगी भीड़, तस्वीरें हुईं Viral

शादी का वीडियो सामने आने के बाद सरपंच पति दिलीप ने बताया, ''करीब 9 साल पहले विनीता से मेरी शादी हुई थी. शादी के बाद हमारे 3 बच्चे भी हैं, जिनमें दो बालिकाएं एवं एक बालक है.'' उन्होंने कहा, ''मेरी पहली पत्नी विनीता बीमार रहती है. इसलिए उसने बच्चों की देखरेख के लिए ममेरी बहन रचना से शादी करने के लिये रजामंदी दी है. रचना सिकत्तरपुर की रहने वाली है और मैंने उससे 26 नवंबर को दूसरी शादी रचा ली है.''

गाड़ी साफ कर रहे अजनबी को महिला ने लगाया गले, सच्‍चाई सामने आई तो...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालूम हो कि हिन्दू विवाह अधिनियम के तहत अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी करता है तो ये अपराध की श्रेणी में आता है. हालांकि, भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि इस मामले में अब तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं आई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)