Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट के रन-वे में पहुंचा सिरफिरा, हेलीकॉप्टर पर पत्थर मारते हुए बोला- 'देश की सेवा करना चाहता हूं' और फिर...

भारी सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाते हुए 25 वर्षीय एक व्यक्ति रविवार को यहां राजा भोज हवाईअड्डे से लगे मध्य प्रदेश सरकार के (स्टेट) हैंगर में घुस गया और एक हेलीकॉप्टर को नुकसान पहुंचा दिया.

एयरपोर्ट के रन-वे में पहुंचा सिरफिरा, हेलीकॉप्टर पर पत्थर मारते हुए बोला- 'देश की सेवा करना चाहता हूं' और फिर...

एयरपोर्ट के रन-वे में पहुंचा सिरफिरा, हेलीकॉप्टर पर मारे पत्थर.

भारी सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाते हुए 25 वर्षीय एक व्यक्ति रविवार को यहां राजा भोज हवाईअड्डे से लगे मध्य प्रदेश सरकार के (स्टेट) हैंगर में घुस गया और एक हेलीकॉप्टर को नुकसान पहुंचा दिया. इसके बाद उसने हवाईअड्डा पर उड़ान भरने को तैयार स्पाइस जेट के एक विमान के आगे खड़े होकर उसे उड़ान भरने से रोक दिया. हालांकि, बाद में उसे पकड़ लिया गया और करीब एक घंटे के बाद विमान ने उदयपुर के लिए उड़ान भरी.

IND vs NZ: MS Dhoni स्टाइल में केएल राहुल ने हवा में उड़कर उखाड़े विकेट तो लोग रह गए हैरान, देखें धांसू Video

राजाभोज हवाईअड्डे पर तैनात सीआईएसएफ के डिप्टी कमांडेंट वीरेन्द्र सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, ‘‘योगेश त्रिपाठी नाम का एक व्यक्ति स्टेट हैंगर में घुस गया। उसने पहले पार्किंग-बे पर हेलीकॉप्टर में तोड़फोड़ की. वह करीब 25 साल का है और स्थानीय निवासी है.''

दिल्ली में 2 किलोमीटर तक ट्रैफिक सिपाही को बोनट पर बैठा भगाता रहा कार, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

उन्होंने कहा कि इसके बाद वह राजाभोज हवाईअड्डे पर ‘एप्रोन' में चला गया और उदयपुर के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार स्पाइस जेट विमान के सामने खड़ा हो गया. लेकिन उसे पकड़ लिया गया. सिंह ने बताया कि स्पाइस जेट के इस विमान में 46 यात्री सवार थे.

IND vs NZ: विराट कोहली को देखते ही फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' और फिर... देखें TikTok Viral Video

उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद स्पाइस जेट के इस विमान ने करीब एक घंटे की देरी से उदयपुर के लिए उड़ान भरी. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है. वह जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि वह देश की सेवा करना चाहता है. इसके अलावा, ‘‘वह कह रहा था कि मैं कमांडो हूं और अपने स्किल बता रहा हूं.'' सिंह ने बताया कि सीआईएसएफ ने बाद में इस व्यक्ति को भोपाल पुलिस को सौंप दिया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)