बारिश कराने के लिए पहले कराई मेंढक की शादी, अब रोकने के लिए कराया तलाक

मध्यप्रदेश में दो महीने पहले बारिश की दुआ मांगते हुए मेंढक और मेंढकी की शादी कराई गई थी. मध्यप्रदेश में इस बार इतनी बरसात हुई कि बाढ़ के हालात बन गए हैं. अब खतरनाक बारिश को रोकने के लिए दोनों का तलाक करा दिया गया है.

बारिश कराने के लिए पहले कराई मेंढक की शादी, अब रोकने के लिए कराया तलाक

मध्यप्रदेश में बारिश को रोकने के लिए कराया गया मेंढक का तलाक.

मध्यप्रदेश में दो महीने पहले बारिश की दुआ मांगते हुए मेंढक और मेंढकी की शादी कराई गई थी. मध्यप्रदेश में इस बार इतनी बरसात हुई कि बाढ़ के हालात बन गए हैं. अब खतरनाक बारिश को रोकने के लिए दोनों का तलाक करा दिया गया है. DNA India की खबर के मुताबिक, भोपाल में मेंढक-मेंढकी की शादी जिसने कराई थी उन्होंने ही इनका तलाक कराया. 

ये भी पढ़ें: पौधे चरने पर पुलिस ने किया दो बकरों को 'गिरफ्तार', खंभे से बांधकर मालिक को कहा- 'जाओ पहले...'

ओम शिव शक्ति मंडल के लोगों ने भोपाल के इंद्रपुरी में बुधवार को दोनों का तलाक कराया. मंडल के एक मेंबर ने New Indian Express से बात करते हुए कहा- 'हमारी प्रार्थना सफल हुई, शादी के बाद ही मध्यप्रदेश में जमकर बारिश हुई. लेकिन बारिश अब विनाशकारी हो गई है. मजबूत इरादों के साथ अब बारिश को रोकने के लिए दोनों का तलाक कराया गया.'

ये भी पढ़ें: Black Friday: जानिए क्या है Friday the 13th, इस दिन को लेकर खौफ में आ जाते हैं लोग

बता दें, मध्यप्रदेश में 15 जून से अब तक वर्षाजनित हादसों में राज्य में अब तक कुल 198 लोगों की मौत हो चुकी है. मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे तक भोपाल, विदिशा, रायसेन, सीहोर, होशंगाबाद सहित प्रदेश के 32 जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा हो सकती है और कहीं-कहीं पर अति भारी वर्षा होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: 89 साल का बनकर विदेश यात्रा कर रहा था शख्स, पुलिस को लगा 'जवान' तो पकड़ा, हुआ ये खुलासा

मेंढक की शादी देश में पहली बार नहीं हुई है. लोगों का मानना है कि मेंढक-मेंढकी की शादी कराने से इंद्र देवता खुश हो जाते हैं और झमाझम बारिश होती है. लेकिन तलाक की खबर ने सभ को हैरान कर दिया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com