ट्रक ड्राइवर ने जैसे बजाया हॉर्न तो बजने लगा धर्मेंद्र का गाना, फिर बजवाकर लोगों ने ऐसे किया डांस, देखें Video

मध्यप्रदेश (MP) के भोपाल (Bhopal) में एक बस का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. भोपाल में भी एक ट्रक ड्राइवर ने ऐसा ही हॉर्न लगवाया. जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रक ड्राइवर ने जैसे बजाया हॉर्न तो बजने लगा धर्मेंद्र का गाना, फिर बजवाकर लोगों ने ऐसे किया डांस, देखें Video

ट्रक ने बजाया ऐसा हॉर्न, सुनकर लोगों ने रुकवाया, फिर बजवाकर करने लगे ऐसा डांस, देखें Video

मध्यप्रदेश (MP) के भोपाल (Bhopal) में एक बस का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि ट्रक ड्राइवर मनोरंजन के लिए बॉलीवुड सॉन्ग का हॉर्न लगवाते हैं. हाईवे पर ट्रक के हॉर्न से बॉलीवुड म्यूजिक की आवाज आती रहती हैं. भोपाल में भी एक ट्रक ड्राइवर ने ऐसा ही हॉर्न लगवाया. जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

IND vs NZ: रहस्यमयी गेंद पर शेफाली वर्मा ने ऐसे जड़े तूफानी छक्के, देखती रह गई गेंदबाज, देखें Video

भोपाल के फतेहगढ़ में भारी ट्रैफिक के बीच एक ट्रक फंस गया था. बाहर निकलने के लिए जैसे ही उसने हॉर्न बजाया तो लोग हैरान रह गए. लोगों ने 'मैं जट यमला पगला दीवाना...' गाने का म्यूजिक सुना. वहीं मौजूद चाय पी रहे लोगों ने ट्रक को रुकवाया और फिर बजाने को कहने लगे. 

बुज़ुर्ग की मौत के बाद मुखिया ने मृत्यु प्रमाणपत्र में लिखा, 'उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं...' फिर किया ऐसा

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग ''एक बार फिर से बजाओ'' चिल्ला रहे हैं. जैसे ही ड्राइवर फिर हॉर्न बजाता है तो लोग हाथ ऊपर करके डांस करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो धमाल मचा रहा है. 1975 की फिल्म 'प्रतिज्ञा' का गाना 'मैं जट यमला पगला दीवाना...' काफी लोकप्रिय है. लोगों ने जैसे ही ट्रैफिक में सुना तो वो एक्साइटिड हो गए. 

6 साल तक पिंजरे में बंद रहने के बाद मादा तोते ने दिए तीन अंडे, 'अजूबा' देखकर मालिक के उड़े होश

देखें Video:

इस वीडियो को फेसबुक, टिकटॉक और ट्विटर पर शेयर किया गया है. ट्विटर पर इस वीडियो के 70 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com