NDTV Khabar

बुजुर्ग महिला से अधिकारी मांगते थे रिश्वत, गुस्से में लेट गई कलेक्टर की गाड़ी के सामने, देखें VIDEO

मध्यप्रदेश के छतरपुर में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बुजुर्ग महिला कलेक्टर की गाड़ी के सामने लेट गई. उस वक्त कलेक्टर की गाड़ी के पास काफी भीड़ लगी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुजुर्ग महिला से अधिकारी मांगते थे रिश्वत, गुस्से में लेट गई कलेक्टर की गाड़ी के सामने, देखें VIDEO

कलेक्टर की गाड़ी के सामनें लेट गयी वृद्ध महिला

मध्यप्रदेश के छतरपुर में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बुजुर्ग महिला कलेक्टर की गाड़ी के सामने लेट गई. उस वक्त कलेक्टर की गाड़ी के पास काफी भीड़ लगी थी. महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अधिकारी काम करने के लिए रिश्वर मांग रहे थे. जब महिला को कोई और रास्ता नहीं दिखा तो उसने कलेक्टर की गाड़ी के सामने लेटने का फैसला किया. 

अगर ट्रैफिक पुलिस ने आपसे मांगी घूस तो होगा ऐसा...

महिला को गाड़ी के सामने लेटा देख कलेक्टर भी हैरान रह गए. वह अपनी गाड़ी से नीचे आये और महिला की समस्या सुनी. लव-कुशनगर तहसील के गुड़ा गांव की रहने वाली यह महिला अपने पति के नाम दर्ज जमीन का फौती नामान्तरण कराना चाहती है जिसका आवेदन उसने कई बार दिया.

Traffic Rule तोड़ा तो खैर नहीं... पुलिस के कपड़ों पर लगा होगा कैमरा, देना पड़ेगा पूरा चालान


भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा पीड़ित महिला से रिश्वत की मांग की गई. जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया और अब कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि आज ही पीड़ित महिला की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.
 

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement