खाने के लिए चिकन खरीदकर लाया पिता, बेटा खा गया पूरा, खाली प्लेट देख दी ये खौफनाक सजा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले में एक ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये खबर काफी वायरल हो रही है.

खाने के लिए चिकन खरीदकर लाया पिता, बेटा खा गया पूरा, खाली प्लेट देख दी ये खौफनाक सजा

खाने में चिकन नहीं मिलने से नाराज पिता ने की पुत्र की हत्या.

खास बातें

  • खाने में चिकन नहीं मिलने से नाराज पिता ने की पुत्र की हत्या.
  • मध्यप्रदेश के धार जिले में हुआ ये हादसा.
  • पिता लाया चिकन, पूरा खा गया था बेटा.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले में एक ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये खबर काफी वायरल हो रही है. एक पिता ने चिकन (Chicken) के लिए बेटे को मौत के घाट उतार दिया. उसकी गलती थी कि वो पिता द्वारा लाए गए चिकन को पूरा खा गया. पिता ने गुस्से में आकर बेटे पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. बेटे की पत्नी ने भी नहीं सोचा था कि चिकन के पीछे इतना बड़ा बवाल हो जाएगा. 

शॉपिंग मॉल 10 रुपये में बेच रहा था साड़ी, 400 महिलाओं ने मचाया बवाल, तोड़ दिया शटर और... देखें VIDEO

धार जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर टाण्डा पुलिस थाना अंतर्गत ग्राम खरवाली में खाने में चिकन नहीं मिलने से नाराज एक व्यक्ति ने अपने बेटे की कथित रूप से चाकू मार कर सोमवार सुबह हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. टाण्डा पुलिस थाना प्रभारी एम टी बेग ने कहा कि खरवाली गांव निवासी हीरा सिंह बघेल (32) की हत्या के मामले में उसके पिता छोटू बघेल को गिरफ्तार किया गया है.

Tinder Date के बाद लड़के ने कर दिया ऐसा मैसेज, लड़की रह गई हैरान, वायरल हुई पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी भूरीबाई ने पुलिस में रिपोर्ट की थी कि उसके पति हीरा सिंह एवं ससुर छोटू बघेल के बीच मुर्गी खाने की बात पर झगडा हुआ था और उसके ससुर ने उसके पति के पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बेग ने बताया कि छोटू बघेल हाट बाजार से मुर्गी का मांस लेकर आया था. उसके बेटे हीरा बघेल ने चिकन बनाया और पिता को भी देने की बजाय खुद पूरा खा गया.