NDTV Khabar

चुनाव हारने वाली BJP नेता की धमकी, कहा- जिसने वोट नहीं दिया उसको रुलाउंगी, देखें VIDEO

मध्यप्रदेश चुनाव (MP Election Result) में भाजपा को हार मिली है. 15 साल बाद कांग्रेस मध्यप्रदेश में सरकार बनाने जा रही हैं. अर्चना चिटनीस (Archana Chitnis) को बुरहानपुर (Burhanpur) से हार मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव हारने वाली BJP नेता की धमकी, कहा- जिसने वोट नहीं दिया उसको रुलाउंगी, देखें VIDEO

बीजेपी नेता ने कहा- 'जिन्होंने मुझे वोट नहीं दिया, उनको रुला न दिया तो देखना...'

Madhya Pradesh Election Results 2018: मध्यप्रदेश चुनाव (MP Election Result) में भाजपा को हार मिली है. 15 साल बाद कांग्रेस मध्यप्रदेश में सरकार बनाने जा रही हैं. शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) सरकार में मंत्री रहीं अर्चना चिटनीस (Archana Chitnis) को बुरहानपुर (Burhanpur) से हार मिली है. जिसके बाद बुधवार को उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वो आम सभा में खुलेआम धमकी देती नजर आ रही हैं. बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में अर्चना निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र सिंह से 5120 वोट से हारी हैं. 

शिवराज सिंह चौहान खुद तो बच गए, पर उनके 11 मंत्री नहीं बचा पाए अपनी सीट, जानें किस-किस ने दी शिकस्त

हार के बाद अर्चना चिटनीस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं- 'जो कमाल मैंने सत्ता में रहकर किया है, वैसा ही रोल मैं सत्ता से बाहर रहकर भी बहुत खूबसूरती से निभाऊंगी. जिन लोगों ने मुझे वोट दिया उनका सिर झुकने नही दूंगी और जिन लोगों ने भूल-चूक में या किसी के बरगलाने से या भय से या मन से मुझे वोट नहीं दिया तो उनको अगर मैंने रुला न दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं और वह पछताएंगे.'


कमलनाथ के पास MP की कमान, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में अब भी पेंच फंसा, जानें सियासी घटनाक्रम की 10 बातें

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

Congress ने कमलनाथ (Kamal Nath) को मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री के तौर पर चुन लिया है. मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद कमलनाथ (Kamal Nath) ने पार्टी (Congress) हाईकमान और मध्यप्रदेश की जनता का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश के मतदाताओं के आभारी हैं जिन्होंने मध्य प्रदेश में कांग्रेस (Congress) पार्टी की सरकार बनाने के लिए अपना समर्थन दिया.

उन्होंने कहा- 'मेरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश का भविष्य कांग्रेस के हाथों में सुरक्षित रहेगा. हम अपने वचन पत्र को पूरा करेंगे और जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा कि मैं मध्य प्रदेश के लोगों को आश्वस्त करता हूं कि हम अपने वायदे पूरे करेंगे, नई शुरुआत हो चुकी है. साथ ही कमलनाथ ने कहा कि उनके लिए यह पद एक मील के पत्थर की तरह है. '



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement