कांग्रेस सरकार को बचाने के लिए कमलनाथ के घर के बाहर खड़ा हुआ 13 साल का लड़का, बोला- 'तब तक रहूंगा जब तक...'

MP Govt Crises: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की संकट में घिरी सरकार को बचाने के लिए सत्ताधारी दल के तमाम बड़े नेता एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं.कमल नाथ की सरकार (Kamalnath Government) बचे, इसकी उम्मीद लगाए इंदौर का एक बाल कार्यकर्ता भोपाल पहुंचा है.

कांग्रेस सरकार को बचाने के लिए कमलनाथ के घर के बाहर खड़ा हुआ 13 साल का लड़का, बोला- 'तब तक रहूंगा जब तक...'

कमलनाथ के घर के बाहर खड़ा हुआ 13 साल का लड़का, बोला- 'तब तक रहूंगा जब तक...'

MP Govt Crises: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की संकट में घिरी सरकार (MP Government) को बचाने के लिए सत्ताधारी दल के तमाम बड़े नेता एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं, और इसी बीच कमल नाथ की सरकार (Kamalnath Government) बचे, इसकी उम्मीद लगाए इंदौर का एक बाल कार्यकर्ता भोपाल आ पहुंचा है.

इंदौर के 13 वर्षीय लक्ष्य गुप्ता भोपाल पहुंचा है. उसने मुख्यमंत्री आवास की ओर जानी वाली सड़क के किनारे डेरा डाल रहा है. वह कमल नाथ को देश की राजनीति का एक आर्दश नेता करार देता है. उसका कहना है कि कमल नाथ वह नेता हैं जो प्रदेश की दिशा बदलने के साथ विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करना चाहते हैं.

Newsbeep

लक्ष्य का कहना है कि वह भी बड़ा होकर राजनीति में जाएगा और खुद को कमल नाथ जैसा बनाने का प्रयास करेगा. लगभग दो साल पहले वह कांग्रेस का सदस्य बना था और उसने मुख्यमंत्री कमल नाथ की मौजूदगी में एक सभा को संबोधित किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लक्ष्य का कहना है कि वह तब तक सड़क किनारे डेरा डाले रहेगा, जब तक कमल नाथ की सरकार पर आया संकट टल नहीं जाता. उसे भरोसा है कि कमल नाथ की सरकार को कुछ नहीं होगा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)