लॉकडाउन के दौरान बाहर घूमने वालों पर IG साहब देंगे ऐसी सजा, बोले- 'डंडे मत मारो, बल्कि ये काम कराओ...' देखें Video

लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) में आईजीपी विवेक शर्मा (Vivek Sharma) ने वायरलेस सेट पर सभी पुलिस अधिकारियों को सबोधित करते हुए 'हम होंगे कामयाब' गीत गाया.

लॉकडाउन के दौरान बाहर घूमने वालों पर IG साहब देंगे ऐसी सजा, बोले- 'डंडे मत मारो, बल्कि ये काम कराओ...' देखें Video

लॉकडाउन के दौरान बाहर घूमने वालों पर IG साहब देंगे ऐसी सजा

मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) में आईजीपी विवेक शर्मा (Vivek Sharma) ने वायरलेस सेट पर सभी पुलिस अधिकारियों को सबोधित करते हुए 'हम होंगे कामयाब' गीत गाया. विवेक शर्मा ने रोज़ाना 11 बजे वायरलेस सेट पर किसी अधिकारी को अपनी प्रस्तुति देने को कहा, साथ ही उन्होंने COP का मतलब कोरोना पुलिस बताया. आईजी ने लॉ डाउन का उल्लंघन करने वालों को डंडे की बजाए धूप में उनसे ड्यूटी करवाने, के निर्देश दिये जिसका वीडियो बनाकर वायरल भी करने को कहा.

देखें Video:

मध्यप्रेदश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 500 से ज्यादा है औरअब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. देश के सभी राज्यों से इसके मरीज सामने आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका यह वायरस अब तक एक लाख से ज्यादा जानें ले चुका है. दुनियाभर में 17 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. 

केंद्र सरकार ने कोरोना से बचाव के चलते ही देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. 14 अप्रैल को यह लॉकडाउन खत्म हो रहा है. ओडिशा, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और पंजाब समेत कई राज्यों ने लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी है. दोनों राज्यों में अब 30 अप्रैल तक लॉकडाउन प्रभावी रहेगा. अन्य राज्य सरकारें भी इसे बढ़ाने पर विचार कर रही हैं.