NDTV Khabar

सहकर्मी के साथ फिल्म देखने पहुंचा पति तो पत्नी और साली ने बाल खींचकर बरसाए मुक्के, वायरल हुआ VIDEO

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रविवार की दोपहर एक शख्स अपनी सहकर्मी के साथ फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंचा. शख्स की पत्नी और साली आ गईं और जमकर हंगामा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहकर्मी के साथ फिल्म देखने पहुंचा पति तो पत्नी और साली ने बाल खींचकर बरसाए मुक्के, वायरल हुआ VIDEO

सहकर्मी के साथ फिल्म देखने पहुंचा पति तो पत्नी और साली ने बाल खींचकर बरसाए मुक्के.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रविवार की दोपहर एक शख्स अपनी सहकर्मी के साथ फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंचा. हॉल के बाहर ही शख्स की पत्नी और साली आ गईं और जमकर हंगामा किया. दोनों ने लड़की के बाल खींचकर खूब मुक्के बरसाए. इतना सब देखकर पति भी हैरान रह गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर बेटी ढूंढ रही है मां के लिए दूल्हा, चाहती हैं ऐसा वर जो नहीं करता हो ये काम

दोनों महिलाओं ने युवती की काफी देर तक पिटाई की. सहकर्मी को बचाने के लिए पति बीच में आया तो दोनों ने उनकी भी पिटाई कर दी. हंगामा देख लोगों ने भीड़ लगा ली और मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे. काफी देर तक ड्रामा चलने के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी. 

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी की फोटो पोस्ट कर हार्दिक पंड्या ने लिखी ऐसी बात, पत्नी साक्षी बोलीं- 'तुम्हारा घर..'


पुलिस आई और उन्होंने बीचबचाव कर दोनों महिलाओं को रोका. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों महिलाएं, युवती की खूब पिटाई कर रही हैं. दोनों महिलाएं पीड़ित की बाल खींच रही हैं और मुक्के बरसा रही हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement