पुलिसवाला बना 'गब्बर', बीच सड़क माइक निकालकर बोला- '50-50 कोस दूर...' Video वायरल होने के बाद मिली ऐसी सजा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ (Jhabua) में पुलिस अधिकारी ने गश्त के दौरान पुलिस जीप के अदंर से माइक निकाला और फिल्म शोले (Sholay) का डायलॉग मारा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद उन पर एक्शन लिया गया.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ (Jhabua) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क फिल्मी अंदाज में डायलॉग मारा, जो उनके लिए महंगा पड़ गया. पुलिस अधिकारी ने गश्त के दौरान पुलिस जीप के अदंर से माइक निकाला और फिल्म शोले (Sholay) का डायलॉग मारा. उन्होंने खुद को गब्बर (Gabbar) बताया और '50-50 कोस दूर...' वाला डायलॉग अंपने अंदाज में बोला. जिसके बाद उनको विभाग ने नोटिस थमा दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद उन पर यह एक्शन लिया गया.

झाबुआ के कल्याणपुर थाने के इंस्पेक्टर केएल डांगी ने अपने आपको गब्बर बताया. 15 सेकंड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां थाना प्रभारी डांगी 50-50 कोस दूर वाला डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने उनको कारण बताओ नोटिस थमा दिया है. 

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


झाबुआ के एडिशनल एसपी आनंद सिंह वास्केल ने कहा, 'पुलिस अधीक्षक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके लिए उनको कारण नोटिस बताओ नोटिस दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.'