हाथ में तलवार लेकर दुल्हन ने निकाली अपनी बारात, घोड़ी लेकर पहुंची दूल्हे के घर और जमकर किया डांस

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में ऐसी शादी हुई, जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. दो बहनें अपनी शादी में खुद बारात लेकर दूल्हे के घर पहुंची.

हाथ में तलवार लेकर दुल्हन ने निकाली अपनी बारात, घोड़ी लेकर पहुंची दूल्हे के घर और जमकर किया डांस

हाथ में तलवार लेकर दुल्हन ने निकाली अपनी बारात.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा (Khandwa) में ऐसी शादी हुई, जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. दो बहनें अपनी शादी में खुद बारात लेकर दूल्हे के घर पहुंची. दुल्हन साक्षी पाटीदार और सृष्टि पाटीदार बैंड-बाजे के साथ तलवार हाथ में लिए घोड़ी पर सवार हुईं. उनकी बारात देखकर गुजर रहे लोग भी हैरान रह गए. मंडप पर दूल्हे अपनी-अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहे थे. पाटीदार समाज की परंपरा के मुताबिक दोनों ही बहनों की शादी हुई. 

ट्विटर पर Valentine's Day प्लान कर रहे थे टिंडर और नेटफ्लिक्स, Durex बोला- 'हमें नहीं बुलाया, बहुत UnSafe है...'

22 जनवरी को दोनों की बड़े ही धूमधाम से शादी हुई. एएनआई से बात करते हुए दुल्हन सृष्टि ने कहा, ''मुझे इस समुदाय का हिस्सा होने पर गर्व महसूस हो रहा है और हम इस परंपरा का पालन कर रहे हैं.'' बेटियों के पिता ने अन्य समुदायों के लोगों से इस देश की महिलाओं को सम्मान देने के लिए परंपरा का पालन करने का आग्रह किया. 

TikTok Viral Video: स्पाइडरमैन ने ढोल पर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- 'पाकिस्तान में कैसे जिंदगी जी रहा है...'

बेटियों के पिता अरुण ने कहा, ''यह 400-500 साल पुरानी परंपरा है. हम इसे 'बेटी बचाओ, बेटी पढाओ' के समर्थन के लिए आगे ले जा रहे हैं. इस देश की बेटियों के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए. यह वह संदेश है जिसे हम अपनी परंपरा के साथ व्यक्त करना चाहते हैं और इसको जारी रखेंगे.''

अचानक सड़क पर आए गए इतने सारे शेर, कार के पास पहुंचे और फिर... देखें Viral Video

उन्होंने कहा, "मैं अन्य समुदायों के लोगों से इस परंपरा को अपनाने और हमारी बेटियों को सम्मान देने का आग्रह करता हूं."

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com