लॉकडाउन के दौरान तफरीह कर रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ा, हाथ में पोस्टर देकर लिखा- 'मैं समाज का दुश्मन हूं...' देखें Video

CoronaVirus Lockdown: भारत में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के मरीजों की संख्या 400 से ज्यादा हो गई है. मध्यप्रदेश के मंदसौर में लॉक डाउन के दौरान सड़क पर निकलने वाले लोगों से निपटने के लिए पुलिस ने नायाब तरीका खोजा है.

लॉकडाउन के दौरान तफरीह कर रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ा, हाथ में पोस्टर देकर लिखा- 'मैं समाज का दुश्मन हूं...' देखें Video

लॉकडाउन के दौरान तफरीह कर रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ा और किया ऐसा...

CoronaVirus Lockdown: भारत में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के मरीजों की संख्या 400 से ज्यादा हो गई है. रविवार को 50 से ज्यादा मामले सामने आथे. वहीं शनिवार को इसके 79 नए मामले सामने आए थे. देश की राजधानी दिल्ली सहित कई राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है. वहीं 20 राज्यों में कोरोना के संक्रमित मरीजों की हो गए हैं. लॉकडाउन होने के बाद भी कुछ लोग बाहर निकल रहे हैं और इसको गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. मध्यप्रदेश के मंदसौर में लॉक डाउन के दौरान सड़क पर निकलने वाले लोगों से निपटने के लिए पुलिस ने नायाब तरीका खोजा है.

बेवजह सड़क पर घूमने वाले लोगों को हाथों में पोस्टर थमा रही है, फोटो के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं. पुलिस की यह अनोखी इमोशनल पहल रंग ला रही है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच शहर में तफरीह के लिए निकले युवाओं को पुलिस ने रोककर उनके हाथ में छपे पोस्टर थमा रही है इन पर लिखा हुआ है, ''मैं समाज का दुश्मन हूं मैं घर पर नहीं रहूंगा.''

देखें Video:


मध्यप्रदेश में राजधानी भोपाल सहित 33 ज़िलों में लॉकडाउन है, राज्य में करोना के संक्रमण से 6 मरीज़ पीड़ित हैं जिन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.सरकार ने सभी सरकारी दफ्तर, स्कूल-कॉलेज, मॉल,बाज़ार, धार्मिक आयोजन पूरी तरह से बंद कर दिये हैं. 31 मार्च तक सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(मंदसौर से मनीष पुरोहित के इनपुट के साथ)