अचानक सड़क पर पहुंचा बाघ, बैठ गया गाड़ी के सामने, जैसे ही मारी दहाड़ तो सहम गए लोग - देखें Viral Video

पेंच नेशनल पार्क (Pench National Park) में अचानक बाघ (Tiger) सड़क पर आ गया और बीच सड़क पर आकर बैठ गया. वहां से गुजर रहे लोगों की भी सांसें अटक गईं. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अचानक सड़क पर पहुंचा बाघ, बैठ गया गाड़ी के सामने, जैसे ही मारी दहाड़ तो सहम गए लोग - देखें Viral Video

अचानक सड़क पर पहुंचा बाघ, बैठ गया गाड़ी के सामने, जैसे ही मारी दहाड़ तो सहम गए लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर शेर और बाघ के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. पेंच नेशनल पार्क (Pench National Park) में अचानक बाघ (Tiger) सड़क पर आ गया और बीच सड़क पर आकर बैठ गया. वहां से गुजर रहे लोगों की भी सांसें अटक गईं. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो पेंच नेशनल पार्क के बफर जोन में एनएच-7 (NH-7) का बताया जा रहा है. 

मध्यप्रदेश में सिवनी जिले से लगभग 25 किलोमीटर दूर पेंच नेशनल पार्क के बफर जोन में एनएच-7 पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है वहीं एक बाघ उसी सड़क पर चहल कदमी करते हुए नजर आया और बीच सड़क पर बैठ गया काफी देर बैठने के बाद अपने बाघ जंगल की तरफ चला गया.

देखें Video:

Newsbeep

आने जाने वाले राहगीरों ने इस पूरे नजारे को अपने कैमरे पर काफी देर तक कैद किया वहीं वन विभाग को सूचना भी दी गई और मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची. पेंच नेशनल पार्क से नजदीक एरिया होने के कारण अक्सर यहां पर बाघ सड़कों पर आ जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी के चलते सिवनी से नागपुर जाने वाले मार्ग पर 9 किलोमीटर पर बाघों की सुरक्षा की दृष्टि से निर्माण किया जा रहा है, जिससे बाघ अंडर पास होते हुए एक जगह से दूसरी जगह बिना खतरे के आ जा सके.