ज्योतिरादित्य सिंधिया आए बीजेपी में तो इस्तीफा देने वाली विधायक ने कहा- 'भले ही कुएं में कूदना पड़े...'

MP Government Crises: ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन कर ली है. हाल ही में मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक से इस्तीफा दे वाली इमरती देवी (Imarti Devi) उनके इस फैसले से काफी खुश हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया आए बीजेपी में तो इस्तीफा देने वाली विधायक ने कहा- 'भले ही कुएं में कूदना पड़े...'

ज्योतिरादित्य सिंधिया आए बीजेपी में तो इस्तीफा देने वाली विधायक ने कहा ऐसा...

खास बातें

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ज्वाइन की भारतीय जनता पार्टी.
  • इस्तीफा देने वाली विधायक इमरती देवी ने जताई खुशी.
  • कहा- हमें खुशी है कि सिंधिया जी ने यह निर्णय लिया.

MP Government Crises: ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन कर ली है. हाल ही में मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक से इस्तीफा दे वाली इमरती देवी (Imarti Devi) उनके इस फैसले से काफी खुश हैं. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनकी कभी नहीं सुनी थी. ज्योतिरादित्य के बीजेपी में जाने से वो बहुत खुश हैं. 

शिवराज सिंह चौहान ने किया ज्योतिरादित्य सिंधिया का BJP में स्वागत, बोले- 'स्वागत है महाराज, साथ है शिवराज'

इमरती देवी ने कहा, ''सभी 22 विधायक अपनी मर्जी से यहां (बेंगलुरु में) हैं. हमें खुशी है कि सिंधिया जी ने यह निर्णय लिया है. मैं हमेशा उसके साथ रहूंगा भले ही मुझे कुएं में कूदना पड़े. जब हम कांग्रेस में थे, कमलनाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना.''

वसुंधरा राजे ने भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया का किया BJP में जोरदार स्वागत, लिखा- 'अगर राजमाता होतीं तो...'

सिंधिया के साथ ही उनके समर्थक पार्टी के कई विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. ऐसी अटकले हैं कि सिंधिया को राज्यसभा का टिकट दिया जा सकता है और उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है. कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण पार्टी के महासचिव एवं पूर्ववर्ती ग्वालियर राजघराने के वंशज ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस का 'इमोशनल' ट्वीट, लिखा- 'घर छोड़कर मत जाओ, कहीं घर न मिलेगा...'

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को नौ मार्च को लिखे इस्तीफा पत्र में सिंधिया ने कहा कि उनके लिये आगे बढ़ने का समय आ गया है क्योंकि इस पार्टी में रहते हुए अब वह देश के लोगों की सेवा करने में अक्षम हैं. 

MP के सियासी घमासान के बीच शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, लिखा- 'प्रतीक्षा कीजिए, परिणाम अच्छे होंगे..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंधिया के पिता माधव राव सिंधिया ने भी अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत 1971 में जनसंघ के सांसद के रूप में की थी और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गये थे.