NDTV Khabar

बेटी कर रही थी महंगा फोन खरीदने की जिद, मां ने गुस्से में डांटा तो कर लिया यह काम

मध्यप्रदेश के सिवनी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बेटी ने महंगा फोन खरीद लिया. महंगा फोन खरीदने पर मां ने डांट दिया. इस बात से नाराज होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटी कर रही थी महंगा फोन खरीदने की जिद, मां ने गुस्से में डांटा तो कर लिया यह काम

मां ने महंगा मोबाइल फोन खरीदने पर डांटा तो बेटी ने लगा ली फांसी.

मध्यप्रदेश के सिवनी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बेटी ने महंगा फोन खरीद लिया. महंगा फोन खरीदने पर मां ने डांट दिया. इस बात से नाराज होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिले के बरघाट थाना अंतर्गत उमरवाड़ा गांव में मजदूरी के रूपयों से महंगा मोबाइल फोन खरीदने पर मां के कथित तौर पर डांटने से नाराज एक 18 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

10 रुपये के लिए रेस्टोरेंट में बेटी को छोड़कर चला गया पिता... वायरल हुआ Shocking Video

बरघाट थाने के उप निरीक्षक संतोष धुर्वे ने मंगलवार को बताया कि कौशल्या पन्द्रे (18) ने सोमवार सुबह उस वक्त फांसी लगा ली जब वह घर में अकेली थी. उसके छोटे भाई ने बहन का शव फांसी के फंदे पर झूलता देखा. मौके पर पहुँची पुलिस को किशोरी के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

इस 12 साल की लड़की ने किया ऐसा काम, खुद की कमाई से जन्मदिन पर खरीदी BMW


 मां रामकली ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि कुछ दिन पहले रामटेक से मजदूरी कर कौशल्या घर लौटकर आई थी. मजदूरी के रुपयों से कौशल्या ने एक नया मोबाइल भी खरीद लिया था. इस पर मां ने उसे यह कहकर डांटा था कि कुछ कर्ज चुकाना है, तुझे अभी मोबाइल नहीं खरीदना था. एक रात पहले इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. उन्होने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. (इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

VIDEO: बुराड़ी में 11 लोगों की मौत : हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा केस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement