NDTV Khabar

जिस पंडित ने कराई थी शादी, उसी के साथ फरार हो गई दुल्हन, साथ ले गई Gold और पैसे

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर भी इस खबर की काफी चर्चा है. शादी के बाद दुल्हन पंडित के साथ फरार हो गई. उसी पंडित ने लड़की की शादी कराई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिस पंडित ने कराई थी शादी, उसी के साथ फरार हो गई दुल्हन, साथ ले गई Gold और पैसे

जिसने कराई शादी उसी के साथ फरार हो गई दुल्हन.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर भी इस खबर की काफी चर्चा है. शादी के बाद दुल्हन पंडित के साथ फरार हो गई. उसी पंडित ने लड़की की शादी कराई थी. लेकिन बाद में वो उसी के साथ फरार हो गई. विदिशा जिले (Vidisha District) में एक युवती शादी कराने वाले पंडित के साथ ही कथित तौर पर भाग गई है. युवती अपने साथ नगदी और जेवरात भी ले गई है.

#JCBkikhudai के बाद छाई Dhoni Ki Dhulai, शतक जड़ा तो लोगों ने यूं किए ट्वीट

परिजनों ने युवती के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. सिरोंज थाने की पुलिस के अनुसार, ग्राम टोरी बागरोद की युवती रीना बाई (21) लापता है. युवती का विवाह सात मई को गंजबासौदा के आसट गांव के निवासी एक युवक के साथ हुआ था. रीना का विवाह पंडित विनोद महाराज ने संपन्न कराया था. युवती 23 मई से लापता है और वह अपने साथ नगदी व जेवरात भी ले गई है.

बस भरकर मुंबई के पास से गुजर रहे थे हथियारों से लैस 'आतंकी'! पुलिस ने पकड़ा तो हो गए हैरान


आशंका जताई जा रही है कि युवती विवाह संपन्न कराने वाले पंडित विनोद के साथ भागी है. कथित तौर पर रीना के विनोद से संबंध थे. पुलिस ने रीना के परिजनों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

टिप्पणियां

दो मुंह के सांप की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान, बेच रहे थे दो शख्स तो पुलिस ने दबोचा और...

(इनपुट-आईएएनएस)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement