NDTV Khabar

IND vs NZ: एमएस धोनी ने विकेट के पीछे दी मराठी में Advice, केदार जाधव को बोला- 'पुढे नको भाऊ…', देखें VIDEO

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच 5वें वनडे में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने केदार जाधव (Kedar Jadhav) को मराठी में कुछ समझाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ: एमएस धोनी ने विकेट के पीछे दी मराठी में Advice, केदार जाधव को बोला- 'पुढे नको भाऊ…', देखें VIDEO

India Vs New Zealand: एमएस धोनी ने विकेट के पीछे दी मराठी में Advice.

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) शानदार फॉर्म में हैं. बल्ले से लेकर विकेट के पीछे तक वो कमाल कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया. हेलीकॉप्टर शॉट के अलावा वो विकेट के पीछे से गेंदबाज को निर्देश देते नजर आते हैं. MS Dhoni गेंदबाज को बताते हैं कि कैसे विकेट मिल सकता है. वो विकेट के पीछे खड़े होकर समझ जाते हैं कि बल्लेबाज कैसा शॉट खेलना चाह रहा है. भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच 5वें वनडे में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने केदार जाधव (Kedar Jadhav) को मराठी में कुछ समझाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs NZ: ऋषभ पंत इस हथियार के साथ उतरेंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ, नहीं देखा होगा ऐसा Shot, देखें VIDEO


देखें VIDEO:

 

 

न्यूजीलैंड के जब 180 रन पर खेल रही थी तो लग रहा था, मैच किसी भी तरफ मुड़ सकता है. केदार जाधव गेंदबाजी कर रहे थे. धोनी (MS Dhoni) ने उसी वक्त केदार को जोर से चिल्लाया- 'पुढे नको भाऊ... घेऊन टाक' यानी बॉल को 'ओवरपिच मत रखो... विकेट लो.' केदार जाधव (Kedar Jadhav) भी इस बात से हैरान थे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'जब विकेट के पीछे एमएस धोनी (MS Dhoni) हो तो विदेश में भी घर जैसा एहसास होता है. हैरानी तो तब हुई जब उन्होंने कहा- घेऊन टाक.'

युजवेंद्र चहल को देख भागने लगे एमएस धोनी, जीत के बाद इस चीज से बचते नजर आए माही, देखें VIDEO

 

टिप्पणियां

 

धोनी की ये सलाह केदार जाधव के काम आई और आखिरी वनडे में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने कप्तान केन विलियमसन को आउट किया. उस विकेट के कारण न्यूजीलैंड 217 रन ही बना सका और टीम इंडिया ने सीरीज 4-1 से जीत ली. वनडे सीरीज के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैच की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. जिसमें एमएस धोनी के साथ-साथ ऋषभ पंत भी होंगे. देखना दिलचस्प होगा कि टी-20 सीरीज में धोनी और क्या कमाल करते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement