MS Dhoni का नया अवतार, प्रैक्टिस के बाद यूं दौड़ाई सुपरबाइक Ninja- देखें VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. उनको झारखंड इंटरनेशनल स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) में प्रैक्टिस करते देखा गया. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

MS Dhoni का नया अवतार, प्रैक्टिस के बाद यूं दौड़ाई सुपरबाइक Ninja- देखें VIDEO

MS Dhoni ने प्रैक्टिस के बाद दौड़ाई सुपरबाइक, देखें VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. भारतीय आर्मी के साथ 1 महीना गुजारने के बाद वो अपने गृह नगर रांची में हैं. उनको झारखंड इंटरनेशनल स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) में प्रैक्टिस करते देखा गया. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुपरबाइक चलाते दिख रहे हैं. झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के इंटरनेशनल स्टेडियम के बाहर एमएस धोनी (MS Dhoni) को निंजा H2 (Ninja H2) बाइक चलाते देखा गया.

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी के घर कटी बिजली, पत्नी साक्षी ने परेशान होकर किया ट्वीट, लिखा- 'पिछले 5 घंटे से...'

प्रैक्टिस करने के बाद एमएस धोनी स्‍टेडियम से बाहर निकले. उनकी पीठ पर बैग था और हाथ में हेलमेट. इसके बाद वो बाइक पर बैठे और तेज रफ्तार से स्टेडियम से बाहर निकल गए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: MS Dhoni ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ली थी कोहली की 'कठिन परीक्षा', अब बोले- नहीं भूल सकता वो रात...

धोनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो लाल रंग की कार चलाते दिख रहे हैं. धोनी ने हाल ही में जीप ग्रांड चेरोकी ट्रैकहॉक कार (Jeep Grand Cherokee Trackhawk) खरीदी है. रांची पहुंचने के बाद उन्होंने ये कार चलाई. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: MS Dhoni के नए लुक ने मचाया धमाल, लोगों ने घेरा तो बोले- 'मुझे जाने दो...' देखें VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी इस साल नवंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे और अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी वनडे सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं. यही नहीं धोनी विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. दिसंबर में भारत को वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां उसे छह दिसंबर से तीन टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.