लॉकडाउन में एमएस धोनी दिनभर खेलते हैं PubG, पत्नी साक्षी बोलीं- 'माही सोते हुए भी बोलता रहता है...' - देखें Video

लाइव चैट के दौरान साक्षी ने धोनी को लेकर बात की और कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि धोनी लॉकडाउन में कैसे टाइमपास कर रहे हैं. साक्षी ने बताया कि धोनी दिनभर पबजी (PUBG) गेम खेलते रहते हैं. ये क्लिप हर जगह वायरल हो रही है. 

लॉकडाउन में एमएस धोनी दिनभर खेलते हैं PubG, पत्नी साक्षी बोलीं- 'माही सोते हुए भी बोलता रहता है...' - देखें Video

लॉकडाउन में एमएस धोनी दिनभर खेलते हैं PubG, पत्नी साक्षी ने कहा...

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इस बार एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) शामिल हुईं. लाइव चैट के दौरान साक्षी ने धोनी को लेकर बात की और कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि धोनी लॉकडाउन में कैसे टाइमपास कर रहे हैं. साक्षी ने बताया कि धोनी दिनभर पबजी (PUBG) गेम खेलते रहते हैं. आज कल तो वो बेडरूम में भी पबजी खेलते हैं. ये क्लिप हर जगह वायरल हो रही है. 

साक्षी से जब पूछा गया, 'धोनी को वीडियो गेम्स इतने क्यों पसंद हैं?' उन्होंने कहा, 'तनाव दूर करने के लिए वो खेलते हैं. सच कहूं कि माही का दिमाग चलता ही रहता है और वो बिलकुल आराम नहीं करता है. कॉल ऑफ ड्यूटी और पबजी जैसे गेम उनके दिमाग को चलाते रहते हैं और ये अच्छी बात हैं, इससे मैं परेशान नहीं होती. अब ये पबजी मेरे बेडरूम में आ चुका है. ऐसा लगता है कि वो मुझसे बात कर रहा है. लेकिन वो हेडफोन में खेल रहे मेंबर्स से बात करता है. आज कल तो वो सोते हुए भी पबजी की बातें करता रहता है.'

देखें Video:

@official_msdhoni_fans

माही भाई भी pubg khelte hai ##sakshidhoni##msdhoni##pubglover##officialmsdhonifans

♬ original sound - official_msdhoni_fans

साक्षी ने 2015 वर्ल्डकप को लेकर भी बात की और कहा कि जब जीवा का जन्म हुआ तो धोनी भारत नहीं लौटे थे. ऐसे में लोगों ने काफी कुछ कहा, कई लोग ये भी कहते थे कि धोनी को जीवा के जन्म के वक्त होना चाहिए था, लेकिन जहां प्यार होता है वहां ऐसी बातें बेतुकी लगती है. अभी भी लोग इस बारे में बात कर ताने देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाइव चैट के दौरान साक्षी ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर भी बात की. बता दें कि कुछ दिन पहले ट्विटर पर धोनी की रिटायरमेंट को लेकर बातें हुई थी जिसपर साक्षी ने ट्वीट कर सभी अफवाहों को झूठा करार दिया था.

इस बारे में साक्षी ने लाइव सत्र में बात की और कहा कि, धोनी लो प्रोफाइल रहना पसंद करते हैं, मीडिया से दूर, मुझे नहीं पता कि ऐसी चीजें कहां से आती है. साक्षी ने कहा कि ट्विटर पर धोनी ने संन्यास किया ट्रेंड कर रहा था, जब भी ऐसी बातें होने लगती है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते है.