NDTV Khabar

क्रिकेट से दूर MS Dhoni कुछ ऐसे मना रह हैं छुट्टियां, शेयर किया खूबसूरत VIDEO

साउथ अफ्रीका सीरीज से लौटने के बाद धोनी रेस्ट पर हैं. निदास ट्रॉफी में उन्हें बीसीसीआई ने आराम दिया है. ऐसे में वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. मंगलवार को धोनी ने एक वीडियो पोस्ट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिकेट से दूर MS Dhoni कुछ ऐसे मना रह हैं छुट्टियां, शेयर किया खूबसूरत VIDEO

धोनी ने पोस्ट किया फैमिली के साथ वीडियो.

खास बातें

  1. धोनी ने पोस्ट किया फैमिली के साथ वीडियो.
  2. सोशल मीडया पर वायरल हुआ धोनी का वीडियो.
  3. धोनी रेस्ट पर हैं और अब आईपीएल खेलते नजर आएंगे.
नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका सीरीज से लौटने के बाद धोनी रेस्ट पर हैं. निदास ट्रॉफी में उन्हें बीसीसीआई ने आराम दिया है. ऐसे में वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. मंगलवार को धोनी ने एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसके दिख रहा है कि वो पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो आते ही वायरल हो गया. वीडियो में जीवा पोज देती नजर आ रही हैं. तो वहीं धोनी अपने डॉग्स के साथ खेल रहे हैं. अब धोनी सीधे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे, जो 7 अप्रैल से शुरू होगी. 2 साल के सस्पेक्शन के बाद सीएसके वापसी कर रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: बिल्ली को निगलकर छिपकर बैठा था अजगर, महिला ने पकड़ा और... 
 
 

A post shared by @mahi7781 on


चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी, रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना को रिटेन किया. जिसके बाद राइट टू मैच लेकर फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन ब्रावो को टीम में शामिल किया. आईपीएल का पहला मुकाबला धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच है. वानखेड़े ये मुकाबला खेला जाएगा.

इस लड़की ने विराट कोहली को किया प्रपोज, गिफ्ट में मिला बल्ला, अब करने जा रही हैं ऐसा
 
धोनी की तरह विराट कोहली भी रेस्ट पर हैं और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. रविवार को कोहली ने फोटो पोस्ट किया था, जहां वो अनुष्का शर्मा के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. धोनी और कोहली के अलावा भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया है. भारत श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ टाय सीरीज खेल रही है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement