एमएस धोनी ने छिपाई गेंद तो कुत्ते ने पास आकर किया कुछ ऐसा, देखकर हंस पड़े माही... देखें Viral Video

एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लॉकडाउन (Lockdown) में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धोनी (MS Dhoni) ने अपने कुत्ते सैम के साथ ऐसा मजाक, जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एमएस धोनी ने छिपाई गेंद तो कुत्ते ने पास आकर किया कुछ ऐसा, देखकर हंस पड़े माही... देखें Viral Video

एमएस धोनी ने छिपाई गेंद तो कुत्ते ने पास आकर किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video

टीम इंडिया के शानदार विकेटकीपर एमएस धोनी (Mahendra Singh Dhoni) लॉकडाउन (Lockdown) में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) तो सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Singh Dhoni) के कई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हर बार की तरह इस बार भी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने धोनी (MS Dhoni) के साथ लाइव वीडियो बनाया. जिसको उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव किया. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में धोनी के सफेद बाल साफ नजर आ रहे हैं. वो अपनी बेटी जीवा (Ziva) और कुत्ते सैम के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. धोनी (MS Dhoni) ने अपने कुत्ते सैम के साथ ऐसा मजाक, जिसको सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी (MS Dhoni) हाथ में बॉल पकड़ते हैं और फेंकने की बजाय पीछे छिपा लेते हैं. कुत्ते धोनी (Dhoni) को देखने लगता है और उनकी मुस्कान को समझ जाता है. वो धोनी के पास भागता हुआ आता है और बॉल देखने लगता है. धोनी धीरे से बॉल छोड़ देते हैं और कुत्ता मुंह से पकड़कर पास में बैठ जाता है. धोनी कुत्ते को देखकर मुस्कुराने लगते हैं. साक्षी ये सीन अपने कैमरे पर रिकॉर्ड कर लेती हैं.

देखें Viral Video:

वीडियो में धोनी (MS Dhoni) नयी हेयर स्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन इस नए लुक में धोनी (MS Dhoni) आकर्षण का केंद्र उनकी फ्रेंच कट दाढ़ी है. जी हां, पूर्व कप्तान फ्रेंच लुक में सामने आए हैं और निश्चित ही माही का यह लुक आने वाले समय में और पॉपुलर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही, नए लुक की एक और खास बात यह है कि माही की दाढ़ी अब पूरी तरह काली हो गई है. एक दिन पहले ही ट्विटर पर घनी सफेद दाढ़ी के बाद ही उनके प्रशंसकों में निराशा देखी गई थी. और प्रशंसकों ने यह तक लिखा था कि उनका शेर बूढ़ा हो रहा है. 

इसके बाद सोमवार को एमएस धोनी की मां देवकी ने भी यह बयान दिया था कि मां के लिए उसका बेटा कभी बूढ़ा नहीं होता. बहरहाल, एमएस धोनी का यह नया लुक और उनकी काली दाढ़ी निश्चित ही उनके चाहने वालों में नकारात्मकता को मिटाने का काम करेगी.