फिर सही साबित हुई धोनी की 'बाज की नजर', लोग बोले- दिल जीत लिया माही

धोनी ने फिर बता दिया कि ग्राउंड पर असली बॉस तो वहीं हैं. एक तरफ जहां भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप नजर आ रहे थे वहीं धोनी शानदार परफॉर्म कर रहे थे. लेकिन उनकी चौकन्नी नजर ने फिर फैन्स का दिल जीत लिया.

फिर सही साबित हुई धोनी की 'बाज की नजर', लोग बोले- दिल जीत लिया माही

धोनी की चौकन्नी नजर ने फिर फैन्स का दिल जीत लिया.

खास बातें

  • धोनी के रिव्यू सिस्टम से खुश हुए फैन्स.
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है धोनी का ये वीडियो.
  • पथिराना ने एलबीडब्लू के लिए की थी अपील.
नई दिल्ली:

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भले ही टीम इंडिया 7 विकेट से हार गई हो. लेकिन धोनी ने फैन्स का दिल जीत लिया. उन्होंने न सिर्फ 65 रन की शानदार रन की पारी खेली. बल्कि ग्राउंड पर कुछ ऐसा किया जिससे वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. धोनी ने फिर बता दिया कि ग्राउंड पर असली बॉस तो वहीं हैं. एक तरफ जहां भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप नजर आ रहे थे वहीं धोनी शानदार परफॉर्म कर रहे थे. लेकिन उनकी चौकन्नी नजर ने फिर फैन्स का दिल जीत लिया. आइए देखते हैं आखिर क्या हुआ.

पढ़ें- साबरमती नदी में मिली भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश, पोते से मिलने निकले थे...

धोनी ने ऐसा DRS लिया कि हर कोई हैरान रह गया. किसी को नहीं लग रहा था कि ये नॉट आउट है. आउट करार दिए गए जसप्रीत बुमराह भी पवैलियन लौटने लगे. लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े धोनी ने तुरंत DRS ले लिया. बता दें, उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 8 विकेट पर सिर्फ 87 रन था. क्रीज पर धोनी और बुमराह खड़े थे. पूरे ओवर खेलने के लिए और सम्मानजनक स्कोर बनाने की जरूरत थी. पथिराना 33वां ओवर डाल रहे थे और आखिरी बॉल पर वो एलबीडब्लू की अपील करते हैं और अंपायर आउट दे देता है. जैसे ही अंपायर उंगली उठाते हैं वैसे ही धोनी DRS ले लेते हैं.

पढ़ें- IND vs SL: धर्मशाला में 'धड़ाम' होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कही यह बात...   
 


थर्ड अंपायर पॉल रिफेल हर एंगल से देख रहे थे. लेकिन उन्होंने भी माना कि धोनी का डिसीजन सही है और बुमराह नॉट आउट करार दिए जाते हैं. बीसीसीआई ने ये वीडियो अपलोड किया है. जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यही नहीं 65 रन की शानदार पारी और इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

पढ़ें- IND vs SL: धर्मशाला में श्रीलंका का 'धमाका', यह 'अनचाहा' रिकॉर्ड बनाते-बनाते रह गए MS धोनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें वीडियो-