एमएस धोनी का आशीर्वाद लेने के लिए फैन गिर गया पैरों पर, माही ने किया फिर कुछ ऐसा... देखें Video

MS Dhoni चेन्नई में हैं और आईपीएल (IPL 2020) की तैयारियों में जुटे हैं. धोनी (MS Dhoni) जब स्टेडियम में पहुंचे तो ‘धोनी, धोनी’ के नारे गूंजने लगे. एक फैन सेक्योरिटी घेरा तोड़कर उनका आशीर्वाद लेने चला गया. उसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एमएस धोनी का आशीर्वाद लेने के लिए फैन गिर गया पैरों पर, माही ने किया फिर कुछ ऐसा... देखें Video

एमएस धोनी का आशीर्वाद लेने के लिए फैन गिर गया पैरों पर और फिर... देखें Video

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) चेन्नई में हैं और आईपीएल (IPL 2020) की तैयारियों में जुटे हैं. वो नेट्स पर खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वो छक्के लगाते दिख रहे हैं. एम ए चिदंबरम स्टेडियम (Chepauk Stadium) में उनको प्रैक्टिस करते देखा गया. धोनी (MS Dhoni) जब स्टेडियम में पहुंचे तो ‘धोनी, धोनी' के नारे गूंजने लगे. उन्होंने कुछ जोरदार शॉट लगाकर अपने प्रशंसकों को प्रसन्न किया. इसी बीच एक फैन सेक्योरिटी घेरा तोड़कर उनका आशीर्वाद लेने चला गया. उसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

TikTok Viral Video: मुर्गे को दिखाया चिकन लेग पीस तो उसने किया कुछ ऐसा... देखकर डर गया मालिक

वीडियो में देखा जा सकता है कि एमएस धोनी बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. तभी एक फैन दौड़ता हुआ उनके पास पहुंच गया. उसने पैरों पर गिरकर धोनी का आशीर्वाद लिया. धोनी ने उनको उठाया और वापिस जाने को कहा. जिसके बाद वो वापस आ गया. बता दें, धोनी फैन्स के साथ वक्त बिताते हैं. वो जब भी मौका मिलता है तो फैन्स के पास जाकर सेल्फी और ऑटोग्राफ देते हैं. 

हार्दिक पंड्या ने मारा ऐसा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज, एक के बाद एक झटके ऐसे 5 विकेट, देखें Video

देखें Video:

@venom_is_lovely_devil

that guy meet MSD on chepaulk stadium

♬ original sound - mohdshafeems

प्रैक्टिस सेशन के बाद भी जब वो वापस जा रहे थे तो वो पहले फैन्स के पास गए. उनको ऑटोग्राफ दिया और काफी समय तक फैन्स के साथ ही वक्त बिताया. कुछ दिन और प्रैक्टिस करने के बाद धोनी वापिस रांची चले जाएंगे. कुछ दिन बाद वो फिर टीम को ज्वाइन कर लेंगे. 29 मार्च को आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. 

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है. दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर चल रहे थे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com