Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ हैं. उन्होंने क्रिकेट से रेस्ट लिया है और सेना के साथ जुड़ गए. जहां वह अन्य सैनिकों की तरह गश्त, गार्ड ड्यूटी और बाकी काम कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni ने लद्दाख में फहराया तिरंगा, कार से उतरे तो कुछ ऐसे हुआ 'स्वागत', देखें VIDEO

लद्दाख में तिरंगा फहराने पहुंचे एमएस धोनी, जैसे ही कार से उतरे तो हुआ ऐसा... देखें

एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ हैं. उन्होंने क्रिकेट से रेस्ट लिया है और सेना के साथ जुड़ गए. जहां वह अन्य सैनिकों की तरह गश्त, गार्ड ड्यूटी और बाकी काम कर रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए एमएस धोनी लद्दाख पहुंचे हैं. उनका लद्दाख में शानदार स्वागत किया गया. धोनी लद्दाख पहुंचे तो सेना अधिकारियों ने उनको सैल्यूट किया और उनके साथ काफी बातचीत की. 

PM मोदी का पाक को कड़ा संदेश- आतंक का निर्यात करने वालों का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना है


तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें धोनी सैनिकों से बात करते दिख रहे हैं. धोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी सेना की वर्दी में दिख रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पूर्व धोनी लद्दाख पहुंचे और आर्मी जनरल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मरीजों से मुलाकात की. धोनी को 2011 में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक मिली थी. वह क्वालीफाइड पैराट्रूपर भी है और पांच पैराशूट ट्रेनिंग जंप कर चुके हैं. धोनी को भारत का तीसरा उच्चतम नागरिक सम्मान पद्म भूषण मिल चुका है.

73 independence day:आजादी के दिवस पर बॉलीवुड सितारों ने दिया संदेश, कहा-कश्मीर से कन्याकुमारी केवल कहावत नहीं बल्कि

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

विश्व कप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद धोनी के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थी. धोनी ने दो महीने पैराशूट रेजिमेंट को देने के लिये बोर्ड से ब्रेक मांगा था. वह भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा नहीं हैं और पिछले महीने भारतीय सेना के साथ जुड़े थे.



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भीमा-कोरेगांव मामले की जांच पर महाराष्ट्र में खींचतान जारी, अब शरद पवार की NCP ने लिया यह फैसला

Advertisement