MS Dhoni की हुई IPL में धमाकेदार वापसी, एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत, दोस्त बोली- 'माही आ गया है...' देखें Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) काफी समय से क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं. लेकिन फैन्स के लिए गुड न्यूज ये है कि वो आईपीएल (IPL 2020) में खेलते नजर आने वाले हैं. धोनी जैसे ही सीएसके के कैम्प के लिए चेन्नई पहुंचे तो उनका शानदार स्वागत किया गया.

MS Dhoni की हुई IPL में धमाकेदार वापसी, एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा स्वागत, दोस्त बोली- 'माही आ गया है...' देखें Video

MS Dhoni की हुई IPL में धमाकेदार वापसी, देखें Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) काफी समय से क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं. लेकिन फैन्स के लिए गुड न्यूज ये है कि वो आईपीएल में खेलते नजर आने वाले हैं. जिसके लिए वो चेन्नई पहुंच चुके हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 29 मार्च से शुरू होने वाला है. धोनी (MS Dhoni) आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हैं. धोनी इस टीम के कप्तान भी हैं. धोनी जैसे ही सीएसके के कैम्प के लिए चेन्नई पहुंचे तो उनका शानदार स्वागत किया गया. माही आज से आईपीएल के लिए प्रैक्टिस करते दिखाई देंगे. 

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका की फोटोशॉप की गई की तस्वीर तो अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी ने दिया यह जवाब

चेन्नई पहुंचने से पहले वो अपनी खास दोस्त और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी से मिले और न्यू हेयरकट लिया. उन्होंने धोनी की वापसी पर लिखा, ''मेरे दोस्त बहुत खुशी होगी तुम्हें आईपीएल में देखते खेलते हुए. चेन्नई हम आ रहे हैं.'' सूत्रों की मानें तो धोनी एक मार्च को कैंप में प्रैक्टिस करेंगे. दो हफ्ते प्रैक्टिस करने के बाद वो 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे और आईपीएल के शुरू होने से पहले वो फिर ज्वाइन कर लेंगे.

भारतीय कमांडो ऐसे करते हैं कार्रवाई, Video देख दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबाती रायुडू, मोनू सिंह, पियूष चावला, सुरेश रैना कैंप ज्वाइन कर चुके हैं. धोनी इन खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते नजर आएंगे. इससे पहले धोनी को जिम में पसीना बहाते देखा गया था. धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है. दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर चल रहे थे.