NDTV Khabar

एमएस धोनी फिर दिखे खेल के मैदान में, कश्मीर घाटी में कर रहे हैं ऐसा... देखें VIDEO

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को रविवार को प्रादेशिक सेना की उनकी बटालियन के साथ वालीबाल खेलते हुए देखा गया. धोनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया हुआ है और वह 31 जुलाई से अपनी बटालियन के साथ जुड़े हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी फिर दिखे खेल के मैदान में, कश्मीर घाटी में कर रहे हैं ऐसा... देखें VIDEO

धोनी को सेना के साथ वॉली बॉल खेलते देखा गया

एमएस धोनी टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए हैं. वो टीम और परिवार से दूर भारतीय आर्मी के साथ जुड़े हैं और 2 महीने की ट्रेनिंग पर हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. एमएस धोनी सैनिकों के साथ वॉली बॉल खेलते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दो महीने के ब्रेक में वो भारतीय आर्मी के साथ जुड़े हैं. 

वह 31 जुलाई से अपनी बटालियन के साथ जुड़े हुए हैं. इस दौरान उनके गश्त, चौकसी और चौकी पर निगरानी करने की उम्मीद है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है.

जहरीले सांप से भिड़ गया वफादार कुत्ता, अपनी जान गंवा कर बचाई मालिक की जान

दो बार की भारत की विश्व चैंपियन टीम का कप्तान रहा यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल है और पैराशूट रेजीमेंट (106 पैरा टीए बटालियन) के साथ जुड़ा है. वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की मौजूदा सीमित ओवरों की श्रृंखला में टीम का हिस्सा नहीं है. धोनी की बटालियन को विक्टर फोर्स के हिस्से के तौर पर दक्षिण कश्मीर में तैनात किया गया है.


दुबई में नौकरी नहीं मिली तो पत्नी से रुपये उधार लेकर खरीदी लॉटरी की टिकट, जीते 27,86,67,600 रुपये

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

विश्व कप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद धोनी के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थी. धोनी ने दो महीने पैराशूट रेजिमेंट को देने के लिये बोर्ड से ब्रेक मांगा था. वह भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा नहीं है. 

वेस्टइंडीज दौरे पर धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने सेना को सूचित किया था कि वह अपनी बटालियन को सेवायें देना चाहते हैं जो इस समय कश्मीर घाटी में तैनात है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement