Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MS Dhoni ने विदेश में अपने हाथों से खिलाए लोगों को गोलगप्पे, देखकर लोग रह गए हैरान... देखें Video

एक तरफ टीम इंडिया न्यूजीलैंड में सीरीज (India Vs New Zealand) खेलने गई है तो वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. एमएस धोनी फिलहाल अपने परिवार और दोस्तों के साथ मालदीव्स में छुट्टियां (Maldives) मना रहे हैं.

MS Dhoni ने विदेश में अपने हाथों से खिलाए लोगों को गोलगप्पे, देखकर लोग रह गए हैरान... देखें Video

MS Dhoni ने विदेश में अपने हाथों से खिलाए लोगों को गोलगप्पे.

एक तरफ टीम इंडिया न्यूजीलैंड में सीरीज (India Vs New Zealand) खेलने गई है तो वहीं एमएस धोनी (MS Dhoni) परिवार के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. एमएस धोनी फिलहाल अपने परिवार और दोस्तों के साथ मालदीव्स में छुट्टियां (Maldives) मना रहे हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले जहां धोनी को बोट चलाते देखा गया वहीं अब वो दोस्तों को गोलगप्पे खिलाते देखे गए. उन्होंने पूर्व क्रिकेट आरपी सिंह और पियूष चावला को गोलगप्पे खिलाए. 

MS Dhoni का होटल रूम में वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं पत्नी साक्षी, बोले- 'अपने फायदे के लिए...' देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपने हाथों से पानी पुरी में आलू डाल रहे हैं और तीखा पानी डालकर दोस्तों की प्लेट में रख रहे हैं. लोग एमएस धोनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 4 फरवरी की रात को इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. 

सिंगर ने स्टेज पर बुलाया तो भाग पड़े MS Dhoni, बाद में साक्षी संग यूं हुए रोमांटिक- देखें Video

देखें Video:

फैन्स इस वीडियो पर रिएक्शन्स दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''पानी पुरी खाने वाले कितनी लकी हैं. मुझे जलन हो रही है.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''एमएस धोनी आप जल्द ग्राउंड पर नजर आएं. हम आपको खेलते देखना चाहते हैं.''

MS Dhoni ने सीएम हेमंत सोरेन के सामने बजाई पत्ते से सीटी, अलग अंदाज में आए नजर, देखें Video

धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. जिसके बाद वो क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एमएस धोनी को बीसीसीआई की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है. एमएस धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर कोई जवाब नहीं दिया है. लोगों को एमएस धोनी का क्रिकेट ग्राउंड पर बेसबरी से इंतजार है.