MS Dhoni का मेकअप करती दिखीं बेटी जीवा, चेहरे पर ऐसे चलाया ब्रश, वायरल हुआ ये Video

धोनी (MS Dhoni) को शुक्रवार को मुंबई के गोरेगांव में देखा गया. वो मुंबई में एक एड शूट के लिए पहुंचे थे. उन्होंने अपनी दोस्त सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) से हेयरकट भी लिया. बेटी जीवा (Ziva Dhoni) उनका मेकअप करती दिख रही हैं.

MS Dhoni का मेकअप करती दिखीं बेटी जीवा, चेहरे पर ऐसे चलाया ब्रश, वायरल हुआ ये Video

MS Dhoni का मेकअप करती दिखीं बेटी जीवा, वायरल हुआ Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं. 8 महीने से उन्होंने कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, क्रिकेट से 8 महीने दूर रहने के बाद धोनी 1 मार्च को प्रैक्टिस में लौट रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि धोनी 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करेंगे. इस बीच धोनी (MS Dhoni) को शुक्रवार को मुंबई के गोरेगांव में देखा गया. वो मुंबई में एक एड शूट के लिए पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने अपनी दोस्त सपना भवनानी (Sapna Bhavnani) से हेयरकट भी लिया. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी जीवा (Ziva Dhoni) उनका मेकअप करती दिख रही हैं. 

MS Dhoni ने विदेश में अपने हाथों से खिलाए लोगों को गोलगप्पे, देखकर लोग रह गए हैरान... देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि जीवा हाथ में ब्रश लेकर धोनी का मेकअप कर रही हैं और वहीं पीछे सपना भवनानी खड़ी हैं. धोनी कुर्सी पर बैठे और उनकी गोदी में बैठकर जीवा मेकअप कर रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी धोनी की खास दोस्त हैं और वो सपना से ही हेयरकट कराते हैं.

IND vs NZ: MS Dhoni स्टाइल में केएल राहुल ने हवा में उड़कर उखाड़े विकेट तो लोग रह गए हैरान, देखें धांसू Video

देखें Video:

धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है. जिसके बाद वो क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. एमएस धोनी को बीसीसीआई की अनुबंध सूची से भी बाहर कर दिया गया है. एमएस धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों पर कोई जवाब नहीं दिया है. लोगों को एमएस धोनी का क्रिकेट ग्राउंड पर बेसबरी से इंतजार है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com